सबकी सलामती समेत पूरा आईपीएल रहे सुरक्षित : मोहम्मद अजहरुद्दीन

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना के दौरान भारत में आईपीएल की मेजबानी हो रही है. इस बीच आईपीएल में केकेआर के दो प्लेयर्स व चेन्नई सुपरकिंग्स के तीन मेंबर के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद केकेआर और आरसीबी के बीच मैच टल गया है.

इस बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने ट्वीट करके सबकी सलामती की प्रार्थना करने की अपील की है. पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपने ट्वीट में लिखा, कोरोना से प्लेयर्स, सहायक कर्मचारियों, प्रबंधन और ग्राउंड स्टाफ के पॉजिटिव होने की खबरें आ रही है.

उनके जल्दी ठीक होने और पूरे आईपीएल के लिए सुरक्षित रहने और मानसिक रूप से मजबूत बने रहने के लिए प्रार्थना की. दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, जिसके बाद आईपीएल के 14वें सत्र में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ खेले जाने वाले मैच को स्थगित कर दिया गया है.

इस मैच को अब फिर से किसी और दिन खेला जाएगा. आईपीएल ने अपनी वेबसाइट पर एक बयान में बोला कि वरुण और वॉरियर, पिछले चार दिनों के अंदर तीसरे राउंड में पॉजिटिव निकले है.

ये भी पढ़े : केकेआर और आरसीबी का मैच स्थगित, केकेआर के ये दो प्लेयर कोरोना संक्रमित

बयान में बोला गया है कि दोनों प्लेयर्स को बाकी टीम से अलग आइसोलेट किया गया है और मेडिकल टीम लगातार उनके संपर्क में है और उनकी हेल्थ पर निगाह बनाये है.

इस बीच, कोलकाता नाइट राइडर्स ने बाकी अन्य मामलों का पता लगाने के लिए अब प्रतिदिन प्लेयर्स और स्टाफ मेम्बेर्स का कोरोना टेस्ट होगा. मेडिकल टीम साथ ही उन लोगों पर भी कड़ी निगरानी रखेगी जो कि पिछले 48 घंटे के दौरान उनके संपर्क में आए थे.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos