मनोरंजन

अक्षय कुमार की इस आदत के दीवाने हैं अजय देवगन

बॉलीवुड सिंघम यानी अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म टोटल धमाल को लेकर काफी व्यस्त हैं। उनकी ये फिल्म इसी 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। तो यही कारण है कि वो प्रमोशन में काफी जोरों से लगे हुए हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू में अभिनेता अजय देवगन से अक्षय कुमार के बारे में पूछा गया कि, दोनों आज के समय के सबसे सफल कलाकार हैं तो इनका आपस में कैसा रिश्ता है?

तो अजय देवगन ने इसका जवाब देते हुए बताया कि, हम दोनों एक दूसरे की काफी इज्जत करते हैं। हम दोनों ने लगभग साथ ही अपना करियर शुरू किया था। अक्षय बहुत ज्यादा पार्टी नहीं करते हैं लेकिन हम जब भी मिलते हैं तो हमें मजा आता है। वो बहुत ही चिल्ड-आउट इंसान हैं।

अजय देवगन ने आगे बताया कि, हमारा मिलना खास मौकों पर ही होता है लेकिन मुझे पता है कि जरूरत में हम दोनों एक-दूसरे के साथ खड़े रहेंगे। अक्षय कुमार अपनी ही दुनिया में रहना पसंद करते हैं और किसी को खिलाफ कुछ नकारात्मक नहीं कहते हैं। हम दोनों में ही ये बात एक-जैसी है।

अजय से जब पूछा गया कि, आज दोनों चोटी के कलाकार हैं और 90 के दशक के ऐसे अभिनेता भी जो दर्शकों को आज भी खूब भाते हैं। ऐसे में जब अक्षय की फिल्म सफल होती है तो क्या उन्हें जलन होती है? तो उन्होंने कहा कि, ‘जब अक्षय की फिल्म आती है तो मुझे घबराहट होती है कि बॉक्स ऑफिस पर उसका कैसा प्रदर्शन रहेगा। मेरे मुताबिक ये जलन नहीं है। हम दोनों दोस्त हैं और ये सामान्य बात है।’
आपको बता दें कि, अक्षय कुमार और अजय देवगन ने 90 के दशक में कई फिल्मों मे साथ काम किया है। जो उस वक्त बॉक्स आ​फिस पर सुपरहिट भी रही हैं।

Related Articles

Back to top button