राष्ट्रीय

अक्षरधाम मंदिर पर हमला करने वाला आतंकी निकला सलमान का फैन, कटरीना कैफ के बारे में…

सूत्रों की मानें तो कहा जा रहा है कि बिलाल अहमद बानी की कुछ गतिविधियां जीआरपी को संदिग्ध लग रहीं थी जिसकी वजह से जीआरपी ने बिलाल को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ के दौरान बिलाल ने पहले तो मूक-बधिर होने का नाटक  किया और फिर उसने बचने के लिए खुद को आलपिन से लहूलुहान कर लिया. बिलाल के ऐसा करने से पुलिस को उसपर और भी ज्यादा शक हुआ. जिसके बाद लोकल इंटेलिजेंस (एलआईयू) के अधिकारियों समेत एंटी टेररिस्ट स्क्वायड (एटीएस), इंटेलीजेंस ब्यूरो (आईबी) ने देर रात तक उससे पूछताछ की. कड़ी पूछताछ के बाद इस आतंकी ने दिल्ली में अपने दो साथियों के छिपे होने की जानकारी दी. 

अक्षरधाम मंदिर पर हमला करने वाला आतंकी निकला सलमान का फैन, कटरीना कैफ के बारे में...

बिलाल द्वारा दी गयी जानकारी के बाद एंटी टेररिस्ट स्क्वायड और इंटेलीजेंस ब्यूरो ने दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में कई जगहों पर छापे मारे हैं और तभी इस बात का भी खुलासा हुआ है कि ये आतंकी गणतंत्र दिवस के दिन अक्षरधाम मंदिर पर हमला करने वाले थे, लेकिन समय रहते और अधिकारियों की सूझबूझ के चलते ये आतंकी पकड़ा गया और इनका सारा प्लान फ्लॉप हो गया लेकिन इस गिरफ्तार आतंकी ने कटरीना कैफ के बारे में हैरान कर देने वाला ख़ुलासा किया है. जी हाँ बहुत से लोगों के गले ये बात नहीं उतर रही थी कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है? एक आतंकी भला कटरीना कैफ या किसी भी बड़ी हस्ती के बारे में कैसे ख़ुलासा कर सकता है, लेकिन ये बात सच है. आतंकी बिलाल अहमद बानी ने कटरीना कैफ के बारे में एक सनसनीखेज ख़ुलासा किया है.

बिलाल ने उप्र एटीएस को बताया था कि 26 जनवरी के मौके पर वो और उसके साथी अक्षरधाम मंदिर पर हमला व गणतंत्र दिवस समारोह पर दिल्ली को दहलाने की साजिश रच रहे थे. आतंकी बिलाल ने आगे बताया है कि, “मुझे  सपना आया था कि ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म की तरह उसने अक्षरधाम मंदिर परिसर में बम धमाके किए तो वहां उसे अभिनेत्री कैटरीना कैफ मिल जाएंगी और वह उनका हाथ पकड़ लेगा.” स्पेशल सेल का कहना है कि बिलाल ने इस हमले की प्लानिंग से पहले सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ देखी थी और वो सलमान का फैन है.

 

Related Articles

Back to top button