मनोरंजन

अनुराग अपनी अगली फिल्म ‘मनमर्जियां’ ले के आ रहे, अभिषेक और तापसी करेंगे काम

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. हाल ही में उनकी फिल्म ‘मुक्काबाज’ ने बॉक्स ‘ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया. गौरतलब है कि, अनुराग और आनंद एल राय की जोड़ी खूब जम रही है. उन्होंने फिल्म ‘मुक्काबाज’ में साथ काम किया है. अब एक फिर ये दोनों साथ मिलकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने वाले है. अनुराग अपनी अगली फिल्म लेकर आ रहे है इस फिल्म का नाम ‘मनमर्जियां’ है. इस फिल्म का डायरेक्शन अनुराग कश्यप करेंगे जबकि आनंद एल राय प्रोड्यूसर होंगे.अनुराग अपनी अगली फिल्म 'मनमर्जियां' ले के आ रहे, अभिषेक और तापसी करेंगे काम

खबरों कि माने तो फिल्म में अभिनेता अभिषेक बच्चन होंगे. बता दे कि अभिषेक बच्चन काफी लम्बे समय के बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे है. उनकी आखिरी फिल्म ‘हाउसफुल-3’ थी. फिल्म में अभिषेक के अलावा तापसी पन्नु और ‘मसान’ फेम विक्की कौशल अहम रोल में नजर आएंगे.

बताया जा रहा है कि, फिल्म की शूटिंग फ़रवरी से शुरू होंगी. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमे अनुराग कश्यप, आनंद एल राय के साथ-साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन नजर आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि, अभिषेक और तापसी पहली बार इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. तापसी फिल्म पिंक, नाम शबाना और जुड़वा 2 जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button