स्पोर्ट्स

अब बदल रहा है टीम इंडिया के गब्बर का ‘सुर’, सीख रहा है एक नया गुर

अफगानिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट में धमाल मचाने वाले टीम इंडिया के गब्बर का ‘सुर’ बदल रहा है. जी हां, आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे से पहले शिखर धवन एक नया गुर सीखने में व्यस्त हैं. उन्होंने सफ्ताह की सुरीली शुरुआत की है.

32 के साल इस धुरंधर सलामी बल्लेबाज ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह बांसुरी बजाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा है-

सप्ताह की गजब शुरुआत. मेरे दोस्त और भाई घटमउडुपा- जो घटवाद्य में प्रवीण हैं, के साथ एक समय में एक गुर सीख रहा हूं. धैर्य और अभ्यास मेरी कुंजी हैं. सभी को इस हफ्ते की शुभकामनाएं… #mondaymotivation

शिखर धवन हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट मैच के शुरुआती दिन नई उपलब्धि हासिल कर चुके हैं. उन्होंने लंच से पहले शतक जड़कर भारतीय क्रिकेट में नया इतिहास रचकर उस विशिष्ट क्लब में जगह बनाई, जिसमें सर डॉन ब्रैडमैन जैसे महान क्रिकेटर शामिल हैं.

धवन ने लंच से पहले 104 रन बनाए और इस तरह से मैच के पहले दिन लंच से पूर्व शतक पूरा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने. यह उपलब्धि हासिल करने वाले धवन दुनिया के छठे बल्लेबाज हैं.

अब धवन 27 और 29 जून को आयरलैंड के खिलाफ डबलिन में खेले जाने वाले दो टी-20 मुकाबलों में धूम मचाने को तैयार है. इसके बाद टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे की शुरुआत में तीन टी-20 मुकाबले खेलेगी. वनडे के तीन मैच के बाद एक अगस्त को पांच टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होगी.

Related Articles

Back to top button