मनोरंजन

अभिनेत्री पायल रोहतगी ने कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाया बड़ा आरोप

मुम्बई : अभिनेत्री पायल रोहतगी ने भी भाई-भतीजावाद को लेकर करण जौहर पर निशाना साधते हुए आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़ा सवाल पूछा था. इस बार एक्ट्रेस ने यशराज फिल्म्स के एक कास्टिंग डायरेक्टर पर बड़ा आरोप लगाया है. पायल रोहतगी ने यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को लेकर बड़ा खुलासा किया है. पायल ने एक वीडियो के जरिए कई बातें बताई हैं.

वीडियो में पायल कहती हैं, ‘मैं आपको बताना चाहती हूं कि यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने मुझसे 5000 रुपये मांगे थे एक मुलाकात के. मैं छोटी फिल्मों से बड़ी फिल्मों की तरफ जाना चाहती थी, इसलिए उनसे मिलने की तैयारी थी. लेकिन शानू ने मुझसे मिलने से इनकार कर दिया था. बार-बार पीछे पड़ने पर उन्होंने मुझसे 5000 रुपये की मांग की थी.’

इससे पहले पायल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने करण जौहर को घेरा था. पायल ने कहा, ‘करण जौहर कहते हैं कि वह स्टार्स को ब्रेक देते हैं, तो मैं करण जौहर से पूछना चाहती हूं कि आलिया भट्ट ने ऐसा क्या किया, जो आपने उसे ब्रेक दिया. क्योंकि आलिया को ब्रेक देने से पहले वह सिर्फ महेश भट्ट की दूसरी बीवी की बेटी थी.

Related Articles

Back to top button