अजब-गजबराष्ट्रीयवीडियो

अभी तक आपने नही देखा होगा राधे मां का ऐसा गुस्सा…..देखे VIDEO

कई मौकों पर विवादों में घिर चुकीं राधे मां एक बार फिर चर्चा में हैं. उत्तर प्रदेश के संभल में राधे मां पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए भड़क गईं. इस दौरान वह रोने लगीं और सभी कैमरों को बंद करवा दिया. राधे मां यहां पर कल्कि महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंची थीं.

 अभी तक आपने नही देखा होगा राधे मां का ऐसा गुस्सा.....देखे VIDEOजब मीडिया वालों ने राधे मां से सवाल पूछने शुरू किये तो वह भड़क गईं. उन्होंने कहा, ”तुम मार दोगे मुझे, मीडिया वाले मिलकर मार देंगे मुझे”. राधे मां ने कहा, ” तू चुप कर ज्यादा टैं-टैं ना कर”, ”तुम लोगों ने पागल बना दिया है मां को” राधे मां ने कहा, ” मैं हिंदू धर्म को आगे बढ़ा रही हूं, तुम अपनी ही मां को मार रहे हो.” ”मैं कोई संत नहीं हूं, मां हूं”

दरअसल, पत्रकार सवाल कर रहे थे तभी राधे माँ ने पहले एक पत्रकार से उसकी पढ़ाई पूछी और फिर अंग्रेजी बोलते हुए पत्रकारों से ही सवाल करने शुरू कर दिए.

अपने ऊपर लगने वाले आरोपों के सवाल पर राधे मां ये कहते हुए लड़ाई पर उतर आयीं कि तुम क्या दूध के धुले हो ओर जोर-जोर से उल्टा सीधा बोलना शुरू कर दिया लेकिन पत्रकारों ने धैर्य से काम लिया.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही राधे मां ने आजतक से एक्सक्लूसिव बात करते हुए अपने ऊपर लग रहे सभी आरोपों का जवाब दिया था. उन्होंने कहा था, ”राधे मां को मिलने के लिए कोई अलग गुफा नहीं है, ना ही सोने के लिए कोई अलग-सी गुफा है. राधे मां बोलीं कि उनका जीवन एक खुली किताब की तरह है.”   

Related Articles

Back to top button