राष्ट्रीय

अशोक पंडित ने सलमान से की गुजारिश- सिद्धू को कपिल के शो से बाहर करो

पुलवामा टेरर अटैक को लेकर दिए बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू का कपिल शर्मा शो में रहना मुश्किल हो गया है. उन्हें इस शो से बाहर किए जाने की मांग हो रही है. अब फिल्म प्रोड्यूसर अशोक पंडित शो के निर्माता सलमान खान से गुजारिश की है कि वे सिद्धू को शो का हिस्सा न बने रहने दें. बता दें कि फेडरेशन ऑफ सिनेमा ने फैसला लिया है कि पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स को बॉलीवुड में काम करने का मौका न दिया जाए.

अशोक पंडित ने सलमान खान से ट्वीट के जरिए कहा है कि वह अपने शो द कपिल शर्मा शो से सिद्धू को बाहर कर दें. चूंकि सलमान खान कपिल शर्मा शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस पर अब तक सलमान खान की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया है. बताया  जा रहा है कि सिद्धू पर निर्माताओं ने कोई फैसला नहीं लिया हैं. पिछले दिनों खबर थी कि उन्हें इस शो में अर्चना पूरन सिंह से रिप्लेस कर दिया गया है. लेकिन ये टेम्परेरी रिप्लेसमेंट था. चूंकि सिद्धू बाहर जाने वाले थे, इसलिए दो एपिसोड के लिए अर्चना को शूट के लिए बुलाया गया था. शो के एक प्रोमो में कपिल अर्चना का स्वागत करते भी नजर आए हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा हमले के बाद कहा था कि आतंक का कोई धर्म नहीं होता है. इसके लिए पूरे देश को दोषी नहीं माना जाना चाहिए. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कहना शुरू किया कि अगर कपिल के शो में सिद्धू रहेंगे तो वह कपिल के शो का विरोध करना शुरू कर देंगे.

कप‍िल शर्मा ने हाल ही में द‍िए इंटरव्यू में सिद्धू को सपोर्ट करते हुए कहा, ”ये बहुत छोटी चीजें हैं और ये सब किसी प्रोपगेंडा का हिस्सा भी हो सकते हैं. मुझे लगता है कि किसी को बैन करना और सिद्धू को शो से हटाना हल नहीं है. हमें स्थायी हल को ओर देखना होगा.” इस पर कृष्णा का कहना है कि कप‍िल ने क्या बोला मैंने सुना नहीं. मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है.

अर्चना परमानेंट जज नहीं: कृष्णा अभिषेक

डीएनए को द‍िए इंटरव्यू में कृष्णा अभ‍िषेक ने कहा, “हमने अर्चना पूरन स‍िंह जी के साथ बीते कई एप‍िसोड की शूट‍िंग की है. लेकिन अर्चना जी ने बताया है कि उन्होंने शो में परमानेंट जज बनने का कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं क‍िया है.” सिद्धू के बयान और शो से जाने पर कृष्णा का कहना है कि मुझे इस बारे में मालूम नहीं है. सोशल मीडिया पर सिद्धू और कॉमेडी शो को बायकॉट ट्रेंड पर कृष्णा बचकर न‍िकल गए. उनका कहना था कि इन सारे मामलों के बारे में अभी मुझे नहीं मालूम है. मैं शूट‍िंग में व्यस्त रहा. जहां तक बात है सिद्धू जी के शो पर रहने की तो इस बारे में तभी बता सकूंगा, जब चैनल की तरफ से हमें पता चलेगा.

Related Articles

Back to top button