अद्धयात्मवीडियो

आज चुपचाप जलाये दो इलायची आयेगा इतना पैसा की संभाल नही पाओगे…विडियो

दोस्तों आपने कभी ये सोचा भी नही होगा कि छोटी सी इलायची इतना बड़ा  कमाल दिखा सकती है !

आज के वर्तमान समय में हर कोई सिर्फ पैसे के पीछे भागता है पैसे की ताकत है को आज सभी अच्छे से जानते है ये हमे यहाँ पर आपको बतानें की जरुरत नहीं है. कुछ लोगो के लिए पैसा भगवान से कम नहीं है. पैसे से हर चीज खरीदी जा सकती है हालांकि सुख शांति पैसो से नही खरीदी जा सकती है इस समय अधिकांश लोग पैसे के पीछे भाग रहे है .

आज चुपचाप जलाये दो इलायची आयेगा इतना पैसा की संभाल नही पाओगे...विडियो ये बात तो आप सभी जानते ही है कि भारत में इलायची का प्रयोग प्राचीनकाल से चला आ रहा है. चाहे वह पूजा-पाठ हो, मसाले हों या फिर मिठाई बनाने का काम हो, सभी में इलायची का इस्तेमाल किया जाता है . लेकिन क्या आपने कभी ये भी सोचा है कि एक इलायची आपकी किस्मत भी बदल सकती है अगर नही तो हमारी आज की खबर केवल आपके लिए ही है.

नीचे दी गयी विडियो में आप देख सकते है कि कैसे आप इलायची का इस्तेमाल करोगे और किस तरह से आपके उपर पैसो की बरसात हो सकती है .

यहाँ हम आपको एक बात और बता रहे है अधिकतर हमने ये देखा है कि बहुत से लोग पैसा कमाने के लिए कोई भी हद पार कर जाते है वे इसके लिए अपने घरवालो को भी परेशान करने लग पड़ते है जोकि बेहद गलत काम है . चोरी-चकारी करना या फिर अपने घरवालो से जबरदस्ती पैसे माँगना भी हमारे हिसाब से गलत है . आपको खुद मेहनत करनी चाहिए न कि दुसरो के उपर निर्भर रहना चाहिए .

Related Articles

Back to top button