अद्धयात्म

आर्थिक राशिफल: 14 फरवरी 2018, जानिए पैसों के मामले में कैसा जायेगा आपका दिन

मेष- काफी समय से चले आ रहे कानूनी विवाद और झगड़े आज खत्म होंगे। ऑफिस में काम करने वाले आपके काम को अच्छी तरह समझेंगे और आपकी मदद के लिए आगे आएंगे। आर्थिक राशिफल: 14 फरवरी 2018, जानिए पैसों के मामले में कैसा जायेगा आपका दिन

वृष- आज आप पूरे उत्साह से जो भी काम करेंगे उसमें कामयाबी मिलेगी। आज सभी काम बनते नजर आएंगे। पुराने समय से रूका हुआ पैसा मिल सकता है। बिजनस के मामले में कोई डील करने से पहले जांच पड़ताल करना जरूरी है। 

मिथुन- फाइनेंस से जुड़े फैसले आज ले लें। आगे के दो तीन दिनों में आपके पास समय की कमी रहेगी। पुराना प्यार लौट सकता है। शाम के समय शॉपिंग करने जा सकते हैं। 

कर्क- किसी बौद्धिक काम में आपको कामयाबी मिलेगी। कोई नई डील आपकी शर्तों पर फाइनल हो सकती है। 

सिंह- जीवनसाथी का पूरा सपोर्ट आपके साथ है इसलिए अगर ऑफिस में ज्यादा मेहनत करनी पड़े तो घरवालों की ओर से परेशान होने की जरूरत नहीं। प्रमोशन में बढोत्तरी की चर्चा हो सकती है। 

कन्या- इधर उधर की बातों के बजाय अपनी हॉबी को आगे बढ़ाने के बारे में सोचेंगे। उसके जरिए थोड़ा बहुत पैसा भी कमाने के चांस है। पैसे की समस्या आएगी लेकिन जानबूझ से वह शाम तक टल भी जाएगी। 

तुला- अकाउंट की फाइलों को तैयार रखें। कभी भी जरूरत पड़ सकती है। अपने स्टाफ पर नज़र रखें। अपन अच्छे व्यवहार से उनका दिल जीतने में कामयाब होंगे। 

वृश्चिक- अपने आइडियाज को अमल में लाने का मौका मिलेगा। किसी खास शख्स के कारण शाम के समय थोड़ी जेब ढीली हो सकती है लेकिन हर बार पैसे का फायदा नुकसान देखने की बजाए रिश्तों की मजबूरी को देखना ज्यादा फायदेमंद होता है। 

धनु- आज कोई खास डील फाइनल हो सकती है। राज्य से विशेष सम्मान प्राप्त हो सकता है। भौतिक विकास का योग अच्छा है। समाज में शुभ व्यय से आपकी कीर्ति बढ़ेगी। 

मकर- माली हालात को लें तो आज का दिन काफी मजबूत है। दिन भर लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। नौकरी या व्यापार में कुछ नवीनता ला सकें तो आगे चलकर लाभ होगा। काम में नई जान आएगी। 

कुंभ- सुबह से ही आपको किसी शुभ समाचार का इंतजार रहेगा। आसपास की यात्रा करनी पड़ सकती है। नए लोगों से मेलजोल बढ़ाना आपके लिए फायदेमंद होगा। क्या पता बिजनस के साथ-साथ प्यार की डील भी फिक्स हो जाए। 

मीन- आज का दिन आपके लिए लाभकारक है। कार्य-व्यवहार से जुड़े सभी विवाद आज सुलझ सकते हैं। नए प्रोजेक्ट पर भी कुछ काम शुरू हो सकता है

 
 

Related Articles

Back to top button