स्पोर्ट्स

इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान बोले- ‘विराट की कप्तानी में अब शुरू होगी भारतीय टीम की असली परीक्षा

नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भारतीय टीम हालिया प्रदर्शन को लेकर एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि इस वक्त सबकी नजर भारतीय टीम पर रहेगी। वही मौजूदा हालात को देखते हुए इंग्लैंड की टीम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम नजर आ रही है।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाना है, हालांकि अब तक खेले जा चुके दो मुकाबले में भारतीय टीम को मेजबान टीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में अगर तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों हार मिलती है तो इसी के साथ सीरीज भी हार जाएगी, जिसकी वजह से अब टीम इंडिया के लिए जीत हासिल करने के लिए अतिरिक्त चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भारतीय टीम हालिया प्रदर्शन को लेकर एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि इस वक्त सबकी नजर भारतीय टीम पर रहेगी। वही मौजूदा हालात को देखते हुए इंग्लैंड की टीम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम नजर आ रही है। अगर इस वक्त के हालात को देखा जाए तो मर्दों और बच्चों के बीच मुकाबला बन गया है।

अपनी बात को जारी रखते हुए नासिर हुसैन ने कहा कि भारतीय टीम को कड़ा आत्ममथंन की जरूरत है। निश्चित रुप से भारत के पास कुछ ऐसे क्रिकेटर है, जो भारत को संकट से बाहर निकाल सकते हैं, हालांकि मौजूदा समय में विराट कोहली की कमर की चोट सबसे लिए चिंता का सबब जरूर बन चुकी है। अगर भारत को आने वाले समय में खुद को मजबूत स्थिती में लाना है तो उसे इस चुनौती का सामना करना पड़ेगा। ऐसे में अब भारतीय टीम की असली परीक्षा शुरू हो चुकी है

 

Related Articles

Back to top button