फीचर्डव्यापार

इन कंपनियों की सिर्फ कारें ही नहीं बल्कि चाबियाँ भी है बेहद शानदार

वैसे तो दुनिया में कई दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनियां है जो के से बढ़कर एक बेहतरीन कारें बनाती है. लेकिन क्या आप जानते है ये कंपनियां सिर्फ कारें ही नहीं बल्कि दूसरी एसेसरीज जैसे कि कार की चाबियाँ भी इतनी शानदार बनाती है कि आपका मन मोह लेंगी. जी हाँ ये इनोवेटिव चाबियाँ आपके कार ड्राइव के एक्सपीरियंस को एक अलग ही लेवल पर लेकर चली जाती है.

ये भी पढ़ें: धूम मचाएगी यह आने वाली बाइक्स

इन कंपनियों की सिर्फ कारें ही नहीं बल्कि चाबियाँ भी है बेहद शानदारआज हम आपको कुछ ऐसी ही कार की चाबियों के बारे में बताने जा रहे है-

-BMW 7

इस लक्ज़री कार की चाबी भी किसी लक्ज़री से काम नहीं है. यह ऐसी चाबी है जिसे डिजिटल टच स्क्रीन के साथ पेश किया गया है. इसमें चार बटन है जो कार को लॉक और अनलॉक करने के अलावा ट्रंक खोलने और पैनिक में काम आती है. इसमें फुल कलर की 2 .2 इंच की टच स्क्रीन लगी है. इतना ही नहीं इस चाबी से कार के क्लाइमेट को भी कंट्रोल किया जा सकता है.

-पगानी की चाबी-

इस कार की चाबी बेहद सुन्दर और अनोखी है जो पूरी तरह से एल्युमिनियम से बनाई गई है. यह चाबी बेहद आकर्षक होने के साथ साथ कई बेहतरीन फीचर्स से भी लैस है. जैसे इसमें USB फ़्लैश ड्राइव भी है.

ये भी पढ़ें: GST: दवाएं भी हो जाएंगी महंगी, 5 से 18 फीसदी तक लगेगा टैक्स

-जैगुआर एफ-पेस-

जैगुआर की चाबी चाबी नहीं बल्कि जैगुआर बैंड है जिसको आप अपनी कलाई पर बांध कर रख सकते है इससे कार को लॉक और अनलॉक किया जा सकता है यह चाबी पूरी तरह से वाटरप्रूफ भी है.

-टेस्ला मॉडल एस-

टेस्ला कार की चाबी का लुक भी मिनी टेस्ला जैसा ही है. इस चाबी में कई फीचर्स दिए गए है. इस चाबी से कार को लॉक और अनलॉक करने के साथ-साथ कार को बाहर से ही आगे पीछे भी कर सकते है.

Related Articles

Back to top button