मनोरंजन

इस फिल्म में 11 साल बाद ससुर अमिताभ के साथ काम कर सकती हैं ऐश्वर्या

बॉलीवुड के लेजेंड्री एक्टर अमिताभ बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय को आखिरी बार एक साथ फिल्म ‘सरकार राज’ में देखा गया था। ये फिल्म  साल 2008 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद दोनों ही स्टार्स ने एक दूसरे से दूरी बना ली थी लेकिन अब खबरें हैं कि ऐश्वर्या और अमिताभ एक साथ फिर सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे सकते हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या और अमिताभ मणिरत्नम की अपकमिंग फिल्म को साइन करने वाले हैं। अभी फिल्म को लेकर बातचीत जारी है।

इस फिल्म में 11 साल बाद ससुर अमिताभ के साथ काम कर सकती हैं ऐश्वर्या मणिरत्नम की अपकमिंग फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। जो बाहुबली फिल्म जैसे बड़े स्केल पर तैयार की जाने वाली है। इस फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के भी कुछ बड़े चेहरों को देखा जाएगा..हांलाकि वो कौन होंगे..इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। ये पीरियड ड्रामा फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास Ponniyin Selvan (द सन ऑफ़ पोन्नी) पर आधारित होगी। अगर ऐसा होता है तो 11 साल बाद ऐश और अमिताभ एक साथ नजर आएंगे।

कहा जा रहा है कि फिल्म के कई पार्ट होंगे। फिल्म इतनी बड़ी होगी की मेकर्स फिल्म के पांच पार्ट बनाने पर विचार कर रहे हैं। 14 जनवरी को फिल्म से जुड़ी और घोषणा होनी बाकी है। काम की बात करे तो अमिताभ फिलहाल अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी कर चुके हैं…इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया लीड रोल में नजर आने वाले हैं। दूसरी तरफ ऐश्वर्या पति अभिषेक  के साथ ‘गुलाब जामुन’ में नजर आ सकती हैं।

Related Articles

Back to top button