मनोरंजन

ईशा अंबानी के संगीत समारोह में सलमान खान बने बैकग्राउंड डांसर, ये है पैसे की ताकत

उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल के साथ सम्पन्न हुयी, दरअसल ईशा अंबानी की शादी साल की सबसे बड़ी शादी मानी रही हैं। इतना ही नहीं हाल ही में बॉलीवुड की दो बड़ी सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने भी शादी की हैं लेकिन ईशा की शादी के सामने उनकी शादी की खबरे फीकी पड़ गयी हैं और ईशा इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि ईशा की शादी इसलिए भी खास हैं क्योंकि उनके शादी में सिर्फ देश के जानी-मानी हस्तियाँ ही नहीं बल्कि विदेश की भी जानी-मानी हस्तियाँ भी उनकी शादी की गवाह बनी हैं।

बॉलीवुड सितारों ने जमाया रंग

ईशा की शादी में बॉलीवुड-हॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर राजनेता तक शामिल हुये थे, लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा कोई यदि सुर्खियां बटोर रहा हैं तो वो हैं सलमान खान, जी हाँ इन दिनों सलमान खान की विडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिसमें वो डांस करते नजर आ रहे हैं। हालांकि सलमान खान के डांस करने की विडियों आपने खूब देखि होगी लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही विडियों कुछ ज्यादा खशाइन और शायद यहीं वजह हैं कि लोग उनके विडियों को खूब देख रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं।

दरअसल वायरल हो रही सलमान की यह विडियों ईशा अंबानी के शादी की संगीत सेरेमनी का हैं। हालांकि ईशा की शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने परफ़ार्म किया हैं लेकिन इन सब में सलमान का डांस बेहद खास रहा क्योंकि ईशा के संगीत सेरेमनी में सलमान बैकग्राउंड डांसर बने हैं। जी हाँ पहली बार सलमान बैकग्राउंड डांसर बने हैं और वो अनंत और ईशा अंबानी के पीछे कोई मिल गया गाने पर डांस कर रहे हैं। दरअसल सलमान ऐसे स्टार हैं जिनके बड़े से बड़ा स्टार खुद को छोटा मानता हैं और वो उनके पीछे रह कर डांस करना पसंद करेगा। लेकिन सलमान भी बड़े ज़िंदादिल इंसान हैं, शायद इसलिए इतना बड़े स्टार होने के बावजूद वो ईशा की शादी में बैकग्राउंड डांसर बनकर लोगों का खूब मनोरंजन किया।

सलमान के अलावा ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में नई दुल्हन दीपिका पादुकोण भी खूब मस्ती में डांस की हैं। इतना ही नहीं दीपिका ने लवयात्री’ के गाने ‘छोगाड़ा तारा’ पर डीजे के साथ डांस कर रही थी और वो इस गाने पर इतनी मस्ती में डांस कर रही थी कि हर कोई उनके डांस को देख रहा था और इस बात से साफ जाहीर हो रहा था कि दीपिका ने ईशा की संगीत सेरेमनी को खूब एंजॉय किया हैं।

इसके अलावा बॉलीवुड के कई स्टारों ने ईशा के संगीत में परफ़ार्म करके चार चाँद लगाया, दरअसल ईशा की संगीत में पहली बार शाहरुख खान और आमिर खान ने एक साथ परफ़ार्म किया और शायद यह पहली बार हैं कि आमिर ने शाहरुख के साथ स्टेज पर डांस किया है और यह सिर्फ ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी में संभव हो पाया। शाहरुख और आमिर के अलावा रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या रॉय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने भी खूब ठुमके लगाए, इतना ही नहीं सभी बॉलीवुड स्टारों ने ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी को खूब एंजॉय किया।

Related Articles

Back to top button