उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ब्रेकिंगराज्य

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दिनदहाड़े एलआईसी की कैश वैन से 22.70 लाख की लूट

अलीगढ़ : जिले में बदमाशों ने बड़ी घटना को अंजाम दे डाला। मुख्य बाजार समद रोड पर एलआईसी की कैश वैन से 22.70 लाख रूपए लूटकर बदमाश फरार हो गए। बदमाश और कैशवैन गार्ड के बीच फायरिंग भी हुई। जिसमें सरेराह चलते दो लोग गोली लगने से घायल हुए हैं। थाना क्वारसी के अर्न्तगत समद रोड पर एलआईसी का कार्यालय है। रोजाना की तरह एलआईसी का कैश वैन के जरिए बैंक ले जाने की तैयारी की जा रही थी।

करीब 11 बजे कैशवैन संचालक रजत शर्मा 22.70 लाख रुपए कार्यालय से लेकर नीचे आकर वैन में रख रहा था। तभी पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और रजत के सिर पर तेज वार करते हुए रूपयों से भरा बैग छीनकर भागे। शोर मचने पर वैन के दोनों गार्ड बदमाशों के पीछे भागे, जिन पर बदमाशों ने फायर किया। जबाव में गार्ड की तरफ से भी फायर किए गए, लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आए और कैश लेकर फरार हो गए।

फायरिंग में सड़क से गुजर रहे दो लोग गोली लगने से घायल हुए। सूचना मिलते ही एसएसपी मुनिराज जी. सहित कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकालने में जुटी हुई है। वहीं एसएसपी मुनिराज जी. ने कहा कि एलआईसी का करीब 22.70 लाख रुपए से भरा बैग बाइक सवार दो बदमाश लूट ले गए हैं। कैशवैन व बदमाशों के बीच फायरिंग हुई थी, जिसमें दो लोग घायल हुए हैं। सीसीटीवी फुटेज निकलवाई जा रही है। जल्द ही लूट का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button