राष्ट्रीय

एंबुलेंस ने उड़ाए कारों के परखच्चे, 7 की मौत

यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार एंबुलेंस पर से ड्राइवर का न‍ियंत्रण हटा तो वह ड‍िवाइडर पार कर दूसरी तरफ जा पहुंची. उसी समय सामने से तेज रफ्तार से आ रही दो कारों से वह भ‍िड़ गई. मौके पर चीख-पुकार का माहौल हो गया. लोग जब वहां पहुंचे तो 7 लोगों ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ द‍िया था और 4 घायल पड़े थे. घटना मथुरा के पास मंगलवार सुबह की है

मथुरा में मंगलवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर बलदेव क्षेत्र के गांव बुर्ज सुखदेव के पास एंबुलेंस ने सैंट्रो और आई टेन कार को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

दिल्ली से एक एंबुलेंस शव को लेकर बिहार जा रही थी. माइल स्टोन 138 के पास फास्ट स्पीड से आ रही एंबुलेंस डिवाइडर तोड़ कर दूसरी तरफ आगरा से आ रही सैंट्रो और आई टेन कारों से टकरा गई.

हादसा इतना भीषण था क‍ि दोनों गाड़ियों में सवार 10 लोगों में से 7 की मौके पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई. वहीं, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना लोगों ने पुल‍िस को दी.

सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. शवों को पोस्टमार्टम के ल‍िए भेज द‍िया गया है. घटना के बाद पुल‍िस इस बात की भी जांच कर रही है क‍ि घटना कैसे हुई. वहीं, मौके पर चीख-पुकार का माहौल मचा हुआ था.

Related Articles

Back to top button