मनोरंजन

एक एपिसोड करने के लिए इतनी रकम लेते हैं CID के ये कलाकार, इंस्पेक्टर दया की सैलरी जानकर होश उड़ जायेंगे

टीवी सीरियल्स की बात करें तो टीवी सीरियल आज लोगों के दिलों पर राज किया करते हैं। टीवी पर आज यूँ तो बहुत सारे सीरियल आया करते हैं परंतु उनमें से कुछ धारावाहिक लोगों का पसंदीदा हुआ करता है। धारावाहिक को देखने के बाद लोग उस धारावाहिक से इतनी जल्दी अटैच हो जाया करते हैं कि उन्हें यह बात मालूम ही नहीं चलती कि वे लोग कब उस सीरियल से अटैच हो गए। इसके साथ ही साथ उस सीरियल में काम करने वाले कलाकार भी लोगों के दिलों में बहुत जल्दी जगह बना लिया करते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही सीरियल के बारे में बताने वाले हैं। हम आपको बताएंगे कि उस सीरियल में काम करने वाले कलाकार एक एपिसोड की फीस कितनी लिया करते हैं।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि आज हम जिस टीवी सीरियल की बात करने वाले हैं वह सीरियल कोई और नहीं बल्कि टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला CID है। आज इस सीरियल में काम करने वाले कलाकार लोगों के दिल की धड़कन बन चुके हैं। पर क्या आप को यह बात मालूम है कि आखिर इस सीरियल में काम करने वाले कलाकार एक एपिसोड के कितनी फीस लिया करते हैं। अगर आप नहीं जानते तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में बताते हैं।

अंशा सेयद

अंशा सेयद की बात करें तो वह एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मॉडल भी है। काफी लंबे वक्त से सीरियल CID से जुड़ी हुई अंशा सेयद इस सीरियल में इंस्पेक्टर पूर्वी का किरदार निभाती हुई लोगों के बीच नजर आती है। अपने काम को लेकर काफी ज्यादा सजग रहने वाली अंशा सेयद एक एपिसोड के लगभग ₹40000 चार्ज करती है।

श्रद्धा मुसाले

काफी लंबे वक्त से CID नामक सीरियल से जुड़ी हुई कलाकार श्रद्धा मुसाले की बात करें तो वह इस सीरियल में एक डॉक्टर का किरदार निभाया करती है। आपको बता दें कि वह भी एक एपिसोड में काम करने के लिए ₹40000 चार्ज किया करती है।

नरेंद्र गुप्ता

CID नामक सीरियल में डॉक्टर का किरदार निभाने वाले नरेंद्र गुप्ता की बात करें तो वह भी एक एपिसोड में काम करने के लिए ₹40000 चार्ज किया करते हैं।

जाहन्वी छेदा

जाहन्वी छेदा की बात करें तो वह इस सीरियल में इंस्पेक्टर श्रेया का किरदार निभाती हुई नजर आती है। जाहन्वी छेदा भी इस सीरियल में अपने काम के प्रति काफी ज्यादा सजग नजर आती है। आपको बता दें कि जान भी एक एपिसोड के लिए लगभग ₹45000 चार्ज किया करती हैं।

दिनेश फडनिस

CID नामक टीवी सीरियल में इंस्पेक्टर का किरदार निभाने वाले इस अभिनेता की बात करें तो इनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि यह अभिनेता बहुत ही ज्यादा मजाकिया स्वभाव का है। आपको बता दें कि दिनेश एक एपिसोड के लिए लगभग ₹70000 चार्ज किया करते हैं।

आदित्य श्रीवास्तव

सीरियल में सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत का किरदार निभाने वाले अभिनेता आदित्य श्रीवास्तव की बात करें तो वह अपनी जान की बाजी लगाकर दुश्मनों को पस्त किया करते हैं। आपको बता दें कि आदित्य एक एपिसोड के लिए लगभग ₹80000 चार्ज किया करते हैं।

दयानंद शेट्टी

CID सीरियल में दरवाजा तोड़ने के लिए मशहूर हो चुके दया की बात करें तो वह इस सीरियल में इंस्पेक्टर का किरदार निभाया करते हैं। अपने जोरदार थप्पड़ मारने और दरवाजा तोड़ने के तरीके की वजह से सबका दिल जीत लेने वाले दया एक एपिसोड के लगभग ₹80000 चार्ज किया करते हैं।

शिवाजी सतम

इस सीरियल के जाने माने जाने वाले शिवाजी सतम की बात करें तो उनका फेवरेट डायलॉग कुछ तो गड़बड़ है लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। सीरियल में एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले शिवाजी सतम एक एपिसोड के लिए लगभग ₹100000 चार्ज किया करते हैं।

Related Articles

Back to top button