ज्ञान भंडार

एक नज़र दैटसन इंडिया की छोटी कार रेडि-गो पर

देश और दुनिया की बड़ी कार कंपनिया आज कल ग्राहकों के मूड के हिसाब अपने उत्पादों को मॉडिफाय कर रही है . ऐसा ही एक प्रयास किया है दैटसन इंडिया ने . दैटसन इंडिया की छोटी कार रेडि-गो का 1.0 लीटर मैन्युअल वेरियंट लोगों को खूब पसंद आ रहा है. अब इस कार का आॅटोमैटिक वेरियंट भारत में भी आ रहा है. देखिये जरा देखते है इस कार के फीचर और इंजन के बारे में .एक नज़र दैटसन इंडिया की छोटी कार रेडि-गो पर

दैटसन इंडिया का रेडि-गो आॅटोमैटिक मॉडल सीएमएफ ए प्लैटफॉर्म पर बेस्ड है. विजुअली तो इसमें रेडि—गो के मैन्युअल वर्जन के मुकाबले कोई अंतर नहीं हुआ है. एएमटी मॉडल को रेडि-गो के टॉप T(O) और S वेरियंट्स पर बेस्ड है. और इसी पर तैयार किया गया है.इसमें हेक्सागोनल ग्रिल, स्वेप्टबैक हेडलैम्प्स, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट, वील कवर, बॉडी कलर्ड बम्पर्स और डोर हैंडल्स होंगे.

दैटसन redi-GO AMT केवल कार के 1.0 लीटर वर्जन में ही आएगा, इसका 0.8 लीटर मॉडल जस का तस आएगा और यह 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ ही बना रहेगा. दैटसन रेडि-गो एएमटी में 999सीसी का iSAT इंजन लगा होगा जो कि 67 बीएचपी का पावर और 91 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा . कार को ग्राहकों का अच्छा प्रतिसाद मिलने की उम्मीद है.

Related Articles

Back to top button