अजब-गजब

एक साल पहले महिला ने की थी भूत से शादी, अब लेने जा रही है तलाक

पिछले साल खबर आई थी कि एक महिला भूत से शादी कर रही है। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी। जो काफी चर्चा का विषय रही थी। लेकिन दोस्तों अब मीडिया पर खबरे आ रही है। यह महिला अपने पति यानी भूत के साथ तलाक लेने जा रही है। बता दें कि इस महिल ने अपने तलाक के बारे में कुछ नहीं बताया है

लेकिन इसका कहना है कि उसका अब भूत के साथ कोई नाता नहीं रहा है। गौरतलब है कि महिला ने साल 2018 में भूत के साथ शादी की थी। जिसके फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थी। बता दे कि यह महिला आयरलैंड की रहने वाली है जो उस समय चर्चा में आई थी जब उसने घोषणा की थी कि उसने 300 साल के एक समुद्री लुटेरे जो अब भूत बन चुका है से शादी की है।

महिला की उम्र 46 साल है। जिसका नाम अमांडा टीग है। इतना ही नहीं अमांडा का कहना है कि पिछले जन्म में तीन सौ साल पहले उसका पति एक समुद्री लुटेरा था। जिसकी एक हादसे में मौत हो गई है। और उसकी आत्मा की मुक्ती नहीं हुई है।

महिला का कहना है कि उसने कभी अपने पति को देखा नहीं था। लेकिन उसके पति ने बताया था कि वो डार्क है और उसके काले लम्बे बाल है।अब तलाक को लेकर महिला का कहना है कि उसे अपने भूतिया पति से तलाक चाहिए।

सूत्रों का कहना है कि अमांडा टीग ने कहा है कि, ‘मैं सबको बताना चाहती हूं कि मेरी शादी खत्म हो गई है। हालांकि महिला ने भूत के बार मे बात करते हुए कहा है कि वह इतनी आसानी से मेरा पीछा नहीं छोड़ेगा। लेकिन इसके लिए किसी जादू टोनें की मदद लेनी पड़ेगी।

Related Articles

Back to top button