मनोरंजन

‘ए सूटेबल बॉय’ सीरीज़ से बाहर हुए रणदीप हुड्डा, क्या सेट पर हुई लड़ाई है वजह?

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर में से एक रणदीप हुड्डा इन दिनों बीबीसी की आठ भागों मे बन रही सीरीज़ ए सूटेबल बॉय की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे। रणदीप का शूट के दौरान अपने मेकअप आर्टिस्ट से झगड़ा हो गया था जिसके बाद टीम ने उऩ्हें इस सीरीज़ से बाहर कर दिया है।

हाल ही में मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार रणदीप हुडा फिल्ममेकर मीरा नायर की फिल्म ए सूटेबल बॉय सीरीज़ की लखनऊ में शूटिंग कर रहे थे। सीरीज़ की पूरी टीम हयात रेसीडेंसी लखनऊ में ठहरी हुई थी जहां रणदीप की बहस उनके मेकअप आर्टिस्ट के साथ हो गया था। खबरें थीं कि बात इनती बढ़ गई की रणदीप ने उनपर हाथ तक उठा दिया था हालांकि रणदीप ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस खबर को झूठ बताया है।

बताया गया है कि जिस समय ये झगड़ा हुआ उस समय मीरा वहां मौजूद नहीं थीं। बाद में उन्हें पूरे मामले की जानकारी हुई। जल्द ही ये मामला बीबीसी के यूके स्ठित ऑफिस में भी पहुंच गया जिसके बाद रणदीप से सीरीज़ छोड़ने को कहा गया।

हाल ही में मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में रणदीप ने इस मामले पर बताया कि, पहली बात मेरी कोई फिजिकल लड़ाई नहीं हुई है, लेकिन हां मेरी मेरे मेकअप आर्टिस्ट के साथ बहस हुई थी जो कि मेरे साथ कई सालों से काम कर रहे हैं और फिल्म राधे में भी मेरे साथ काम कर रहे हैं।

आगे उन्होंने बताया, दूसरी बात ए सूटेबल बॉय में मेरा ब्रीफ रोल है जिसे में मीरा के लिए कर रहा हूं, और तीसरी बात कि मुझे फिल्म से नहीं निकाला गया है, मैंने चार दिन की अपनी शूटिंग पूर कर ली है जिसके बाद मैं अपने दूसरे प्रोजेक्ट करने लगा हूं।

आपको बता दें कि रणदीप हुडा इन दिनों सलमान खान की अगले साल ईद पर रिलीज़ होने वाली फिल्म राधे की शूटिंग कर रहे हैं। रणदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की तैयारियों की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

Related Articles

Back to top button