मनोरंजन

कंगना की बायोप‍िक देखना चाहती हैं करीना कपूर

‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के बाद कंगना रनौत एक और फिल्म डायरेक्ट करने जा रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस खुद की जिंदगी को फिल्मी पर्दे पर उतारने जा रही हैं. इस बायोपिक को वह खुद डायरेक्ट करेंगी. अब करीना कपूर ने कहा है कि वह कंगना की बायोपिक को लेकर बहुत उत्साहित है. एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने कहा- ”मैंने सुना है कि कंगना की बायोपिक आ रही है. मैं उनकी बायोपिक को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं मानती हूं कि वह बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक है. मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं. उन्होंने आगे कहा कि वह शानदार अभिनेत्री होने के साथ इंटेलीजेंट भी है.”

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कंगना रनौत की मणिकर्णिका देखी है तो उन्होंने कहा कि अभी तक तो नहीं देखी, लेकिन जरूर देखूंगी. कंगना के अनुसार राइटर विजयेंद्र ने उन्हें करीब 12 हफ्ते पहले उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म लिखने की अपील की थी. कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, ‘मैं शुरुआत में थोड़ा नर्वस थी लेकिन उनके प्रति अपने विश्वास को देखते हुए मैंने उन्हें इस प्रोजेक्ट के साथ आगे बढ़ने की मंजूरी दी.” कंगना की मानें तो ये बायोपिक फिल्म उनकी जिंदगी के कई पहलुओं पर फोकस करेगी. लेकिन जिन लोगों के साथ कंगना का विवाद रहा है, उनके नाम का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा.

एक रिपोर्ट के अनुसार कंगना की बायोपिक इस साल अक्टूबर या फिर नवंबर में फ्लोर पर जाएगी. यह सूचना उन्होंने खुद साझा की थी. बता दें कि हाल में कंगना ने मणिकर्णिका से बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया है. फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. क्रिटिक्स ने उनकी फिल्म की काफी तारीफ भी की है. देशभक्ति फिल्मों के लिए महशूर दिग्गज अभिनेता-फिल्मकार मनोज कुमार ने कंगना रनौत की जमकर प्रशंसा की और न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, “मुझे लगता है कि कंगना पर्दे पर उनका (रानी लक्ष्मीबाई) किरदार निभाने के लिए ही पैदा हुई हैं.

Related Articles

Back to top button