ऑटोमोबाइल

कंपनी इस Bike पर ये दे रही भारी डिस्काउंट, जल्दी करें मौका छूट ना जाये

पेट्रोल के दाम भारतीय बाजार में जिस प्रकार से बढ़ते जा रहे हैं तो उसको देखते हुए मिडिल क्लास परिवारों के मन में यह सवाल रहता है कि इससे कैसे राहत पाई जाए। अब मिडिल क्लास परिवार के हाथ में पेट्रोल और डीजल के दामों को घटाना बढ़ाना तो है नहीं, लेकिन वह कम से कम अपने लिए ऐसी बाइक तो खरीद ही सकते हैं जो कि अधिक माइलेज दे सके।

अगर आप भी अपने लिए कोई अधिक माइलेज देने वाली बाइक खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको भारतीय बाजार में मौजूद सबसे किफायती बाइक Bajaj CT 100 के बारे में बता रहे हैं। इस बाइक को अगर आप Paytm से खरीदते हैं तो आकर्षक कैशबैक ऑफर पा सकते हैं। यहां हम आपको इस बाइक के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर कीमत आदि के बारे में बता रहे हैं।

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो बजाज सीटी 100 में 99.27cc का इंजन दिया गया है जो कि Rpm पर 8.2 PS की पावर और 8.05 NM का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो इंजन को 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Bajaj CT 100 के फ्रंट में ड्रम ब्रैक दिया गया है और रियर में ड्रम ब्रेक है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन के मामले में Bajaj CT 100 के फ्रंट में हाइड्रोलिक टेलिस्कोपिक 125 mm ट्रैवल सस्पेंशन और रियर में SNS सस्पेंशन है।

ऑफर और कीमत

ऑफर की बात की जाए तो को Paytm से खरीदने पर 7 हजार रुपये तक कैशबैक बेनिफिट्स का लाभ उठाया जा सकता है। कीमत की बात की जाए तो Bajaj CT 100 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 32,320 रुपये है।

Related Articles

Back to top button