मनोरंजन

कटरीना के लुक को लेकर आमिर खान बोले- ये है सबसे खूबसूरत ठग

मल्टीस्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लुक पोस्टर रोजाना जारी हो रहे हैं. अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख, जॉन क्लाइव के बाद अब कटरीना कैफ का लुक भी सामने आ गया है. आमिर खान ने ट्विटर पर कटरीना का लुक रिवील किया है. वे सुरैया के रोल में दिखेंगी.

कटरीना के लुक को लेकर आमिर खान बोले- ये है सबसे खूबसूरत ठगआमिर ने कैप्शन में लिखा- ”सुरैया जान…. सबसे खूबसूरत ठग! धूम-3 के वक़्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है… पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई. कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहरबानी होगी;-)”

फातिमा सना शेख जहां वॉरियर लुक में दिखीं, वहीं कटरीना ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में अरेबियन म्यूजिक बज रहा है. ऐसे में संभव है कि कटरीना मूवी में बेली डांस करते दिखे. इससे पहले भी वे अपने बेली डांस का हुनर दिखा चुकी हैं. कुछ समय पहले ठग्स.. के गाने की शूटिंग के दौरान कटरीना का लुक लीक हुआ था.

बता दें फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं. फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ की जोड़ी देखने को मिलेगी.  कटरीना कैफ भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं. सबसे पहले फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक को रिवील किया गया था, बिग बी इस फिल्म में खुदाबक्श का रोल अदा कर रहे हैं. इसके बाद सामने आया फातिमा सना शेख का किरदार, वो इस फिल्म में जाफिरा के रोल में है. फिर तीसरे किरदार जॉन क्लाइव का लुक जारी किया गया.

Related Articles

Back to top button