मनोरंजन

कट बोलने के बाद भी KISS करते रहे दीपिका-रणवीर, कुछ ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14 नबंवर 2018 को शादी रचा ली थी। आज दोनों की पहली सालगिरह है। दोनों पहली बार एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ में नजर आए थे। इसी फिल्म से दोनों के इश्क की दास्तां शुरू हुई थी। तो चलिए आज आपको रणवीर-दीपिका की लवस्टोरी से जुड़ी ऐसी बात बताते हैं जिसका खुलासा उनकी फिल्म के एक क्रू मेंबर ने किया था।

दीपिका और रणवीर की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है। इन दोनों ने पहली बार एक साथ बड़े परदे पर लाने वाले संजय लीला भंसाली ही हैं। साल 2013 में भंसाली ने ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ फिल्म में दोनों को बतौर लीड एक्टर लिया था। कहा जाता है कि यही वह फिल्म थी जहां से दोनों की मोहब्बत की शुरुआत हुई। इस फिल्म में दीपवीर के कई लव मेकिंग सीन भी थे। कहा जाता है कि कुछ सीन्स करते वक्त यह दोनों इतने खो गए थे कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी वह नहीं रुके।

क्रू मेंबर ने बताया था- ‘हमें ऐसा लगता था कि दोनों के बीच कुछ तो हैं। यह बात फिल्म के गाने अंग लगा दे रे’ गाने की शूटिंग के दौरान कंफर्म हुई। किसिंग सीन बहुत पैशिनेट था। किसी ने एक शब्द भी नहीं कहा था तब। मैं उस सीन को भूल नहीं सकता हूं। सिर्फ सक्रीन पर देखता हूं।’ क्रू मेंबर ने कहा – ‘वह दोनों उस वक्त भी किस करते थे जब डायरेक्टर कट बोल देता था। कट बोलने के बात भी जब दोनों एक दूसरे को किस करते रहे तब हमें कंफर्म हो गया।’

आपको बता दें, दीपिका और रणवीर ने एक साथ 4 फिल्मों में काम किया है। पहली फिल्म साल 2013 में ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’, दूसरी ‘फाइनडिंग फैनी’, तीसरी साल 2015 में आई ‘बाजीराव-मस्तानी’ और चौथी ‘पद्मावत’। इसके अलावा फिल्म 83 में भी दोनों की जोड़ी एक बार फिर दिखेगी।

बता दें कि रणवीर और दीपिका अपनी पहली सालगिरह को अपने परिवार के साथ मनाने के लिए तिरुपति पहुंच गए हैं। दोनों इसे निजी तरीके से ही सेलिब्रेट करेंगे। आज परिवार के साथ ही दीपिका-रणवीर तिरुपति बालाजी और पद्मापति के दर्शन करेंगे।

Related Articles

Back to top button