अजब-गजबमनोरंजन

खुलासा: 15 साल छोटी लड़की से इस एक्टर ने गुपचुप तरीके से की सगाई

टीवी के मोस्ट एलिजिबल बैचलर ‘सरस्वतीचंद्र’ यानी गौतम रोड अब सिंगल नहीं रहे। उन्होंने अपनी कोस्टार और गर्लफ्रेंड पंखुरी अवस्‍थी से सगाई कर ली है। इस खबर की पुष्टि खुद गौतम और पंखुरी ने की है।
 बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में गौतम और पंखुरी ने बताया कि हम दोनों के परिवार ने मिलकर एक छोटी सी रोका सेरेमनी की है। गौतम और पंखुरी पहली बार मीडिया के सामने आए हैं अपने रिश्ते को जगजाहिर किया है।दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना चाहते हैं। दोनों एक-दूसरे को दो साल से डेट कर रहे हैं। गौतम और पंखुरी ने दिवाली पर सगाई करने का फैसला किया था। बता दें कि पंखुरी गौतम से 15 साल छोटी हैं। गौतम की उम्र 40 साल है।

अपनी सगाई के बारे में गौतम ने कहा है, ‘जी हां, मैंने और पंखुरी ने सगाई कर ली है। मुझे खुशी है कि मुझे पंखुरी जैसी लाइफ पार्टनर मिली। अभी हमारी शादी की डेट फिक्स नहीं हुई। हमारे परिवार वाले जल्द ही डेट फिक्स कर लेंगे। शायद शादी अगले साल होगी।’

गौतम और पंखुरी की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के सेट पर हुई थी। उम्र में इतना फर्क होने के बावजूद दोनों के प्यार के बीच कोई रुकावट नहीं आई। गौतम अब फिल्म ‘अक्सर 2’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। 
 

इस‌ फिल्म में गौतम की हीरोइन जरीन खान होंगी। वहीं पंखुरी आखिरी बार टीवी सीरियल ‘क्या कसूर है अमला का’ में एक्टर राजीव सिंह के साथ नजर आई थीं। इसके बाद पंखुरी ने सीरियल ‘रजिया सुल्तान’ में लीड रोल किया था। 
 

Related Articles

Back to top button