राजनीति

गौरी लंकेश की हत्या पर बोले राहुल-थोपी जा रही विचारधारा, गडकरी ने बताया- शर्मनाक बयान

वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की मंगलवार को बंगलूरू में उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गौरी की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि सच कभी खामोश नहीं हो सकता, गौरी हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगी। 
राहुल गांधी ने गौरी लंकेश की मौत का आरोप आरएसएस-बीजेपी पर लगाया है। उन्होंने कहा कि जो भी बीजेपी-आरएसएस के खिलाफ बोलता है, उसे पीटा जाता है, उसपर हमला किया जाता है और मार डाला जाता है।  

सावधान: इन 12 कामों पर नहीं मिलती भोलेनाथ से माफ़ी, भुगतने पड़ते हैं गंभीर परिणाम..

गौरी लंकेश की हत्या पर बोले राहुल-थोपी जा रही विचारधारा, गडकरी ने बताया- शर्मनाक बयानसाथ ही उन्होंने कहा कि मैंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री से बता की है। इस मामले में जो भी दोषी हैं, उन्हें सजा जरूर मिलेगी। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पीएम दो तरह की बात करते हैं। उन्होंने हिंदुत्व को बढ़ावा दिया है। उनके शब्दों के दो मतलब होते हैं, उनके लिए कुछ और दुनिया के लिए कुछ और। गौरतलब है कि कर्नाटक पुलिस के मुताबिक, 55 साल की गौरी कार से घर लौटी थीं और घर का गेट खोल रही थीं तभी बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने उनपर गोलियां बरसा दीं। शुरुआती जांच में पता चला कि उन पर सात बार गोली चलाई गई थी, जिसमें से उन्हें तीन गोलियां लगीं। 

इन 4 राशि वालों पर जल्दी फिदा होती हैं खुबसूरत लड़कियां

वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने राहुल के आरोप को आधारहीन बताया है। उन्होंने कहा कि ऐसा बयान शर्मनाक है क्योंकि पीएम किसी पार्टी के नहीं बल्कि देश के हैं। 

Related Articles

Back to top button