अपराधटॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

ग्रेटर नोएडा में नर्सरी की बच्ची से रेप, स्कूल का कर्मचारी गिरफ्तार


ग्रेटर नोएडा : राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक अंग्रेजी मीडियम स्कूल के 42 साल के कर्मचारी को उसी स्कूल में नर्सरी में पढ़ने वाली एक बच्ची से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बच्ची के परिजनों ने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।आरोपी कर्मचारी का नाम चंडी दास है, जो स्कूल के स्वीमिंग पुल में लाइफ गार्ड का काम करता है। पुलिस के मुताबिक दास बंगाल के बर्दवान का रहने वाला है, दास के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। हालांकि, स्कूल के प्रिंसपल ने बच्ची के आरोपों को सिरे से नकार दिया है और उनका कहना है कि सीसीटीवी फुटेज स्कूल में ऐसी किसी घटना का साक्ष्य नहीं देते। बच्ची ने अपने घर वालों को दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उसका टेस्ट कराया गया, टेस्ट में दुष्कर्म की घटना का पता चला।

एफआईआर में इस बात का भी जिक्र है कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में चोट है। परिजनों ने जो शिकायत दर्ज कराई है, उसमें कहा गया है कि बच्ची गुरुवार को साढ़े आठ बजे स्कूल गई और डेढ़ बजे वापस आ गई, घर पहुंचते ही उसने दर्द की शिकायत की। दर्द जब नहीं रुका तो घर वाले बच्ची को जीटीबी अस्पताल ले गए। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि बच्ची ने इस घटना के बारे में अपने क्लास टीचर को बताया या नहीं। परिजनों का आरोप है कि दुष्कर्म की घटना स्कूल टाइम में ही हुआ क्योंकि जब वह स्कूल गई, उस वक्त खुश थी। स्कूल में तैराकी का सेशन हफ्ते में एक बार सुबह 9 से 10 बजे के बीच होता है।

बच्ची के पिता ने कहा, बच्चों को ग्रुप में पुल में लाया जाता है और उन्हें ट्रेनिंग दी जाती है। सूरजपुर थाने के एसएचओ मनोज पंत ने कहा कि बच्ची ने एक पुलिस टीम के सामने चंडी दास को पहचाना। पंत के मुताबिक, पुलिस शुक्रवार को जब स्कूल में पहुंची तो बच्ची रोने लगी और चंडी दास की ओर इशारा किया। दास स्कूल में कॉट्रैक्ट कर्मचारी है जो लाइफ गार्ड का काम करता है। दूसरी ओर स्कूल के प्रिंसपल ने बच्ची से दुष्कर्म की घटना को नकार दिया है। उनका कहना है कि स्कूल प्रशासन ने लाइफ गार्ड के खिलाफ कोई आरोप नहीं पाया है जैसा कि बच्ची ने बताया है।

Related Articles

Back to top button