अद्धयात्म

घर में जगह-जगह इधर-उधर गंदगी फैलाने से राहु केतु अटकाते हैं हर काम में रोड़े…

घर में रहने वाले हर व्यक्ति का रहन-सहन अलग होता है। हमारे शास्त्रों में घर के अंदर रहने के अच्छी आदतों और बुरी आदतों के बारे में बताया गया है। कहते हैं हमारी अच्छी आदतों की वजह से हमारे जीवन में शुभ काम होने शुरू हो जाते हैं तो वहीं हमारी गलत आदतों की वजह से हमारे जीवन में अशुभ काम होने शुरू हो जाते हैं। आइए जानते हैं उन बुरी आदतों के बारे में जिनसे हमारे जीवन में राहु-केतु की दशा खराब हो जाती है और गरीबी आनी शुरू हो जाती है।

बाथरूम को गंदा न छोड़े
कुछ लोगों की यह गलत आदत होती है नहाने के बाद बाथरूम को गंदा छोड़ने की और पानी को बाथरूम के अंदर ज्यादा बहाने की लेकिन शायद उन्हें इस बात का पता नहीं होता है कि ऐसा करने से घर के अंदर दुर्भाग्य बढ़ता है। राहु केतु के दोष बढ़ते हैं। बेवजह पानी के कभी बर्बाद नहीं करना चाहिए।

अगर आपका बाथरूम ज्यादा गंदा है तो इससे आपके घर के अंदर राहु-केतु के दोष बढ़ने लगते है। आपको अचानक परेशानियों का सामना करना पड़ जाता है।

अगर आपके बाथरूम में ज्यादा गंदगी रहती है तो इससे आपके कालसर्प योग का दोष बनता है। जिसे खत्म करने के लिए विशेष प्रकार की पूजा करानी पड़ती है।

बाथरूम और घर में गंदगी होने के कारण घर के अंदक नकारात्मक ऊर्जा का वास होने लगता है और परिवार के लोगों के विचार भी नकारात्मक हो जाते हैं।

Related Articles

Back to top button