ज्ञान भंडार

घर में भूत प्रेत के साये का प्रभाव है तो अपने पास में रखें ये वस्तु

कई बार हमें पता भी नही होता और हमारे घर में नकारात्मक ऊर्जा इतनी बढ जाती है की इसके कारण घर में बुरी आत्माओं का साया घर कर जाता है। ऐसे में जिन घरों में नकारात्मक ऊर्जा ज्यादा होती है या जिन घरों में भूत प्रेत का साया ज्यादा होता है उन घरों में कई सारी परेशानी आती है।

घर में भूत प्रेत के साये का प्रभाव है तो अपने पास में रखें ये वस्तु घर में भूत प्रेत का साया होने से घर में रहने वाले सदस्यों के स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव पडने लगता है। इसके साथ ही घर में रहने वाले सदस्यों पर भी नकारात्मकत प्रभाव पड़ता है। लेकिन आज हम इस लेख में घर में नकारात्मक ऊर्जा के बढने के कारण होने वाली परेशानी से बचने के लिए उपाय बता रहें हैं।

अगर आपको लगता है या फिर आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा ज्यादा बढ गई है तो घर में बांसुरी रखें। भगवान कृष्ण की सबसे प्रिय मानी जाती है बांसुरी इसकारण से इसको घर में रखना शुभ होता है। वास्तु के अनुसार बांसुरी को घर में रखने से घर की नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव खत्म होने लगता है।

वास्तु के अनुसार जिन घरों में बांसुरी रखी होती है, उन घरों में भगवान कृष्ण की हमेशा कृपा बनी रहती है। बांसुरी के कारण घर का माहौल हमेशा ही सकारात्मक बना रहता है। बांसुरी के कारण घर में सुख – समृद्धि बनी रहती है।

वास्तु में माना जाता है कि जिस व्यक्ति के ऊपर भूत प्रेत का साया होता है उसे अपने पास बांसुरी रखने से बुरी आत्माओं का नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ता। जिसके कारण बुरी आत्माएं किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचा पाती हैं।

Related Articles

Back to top button