राज्य

घाटी में आतंक के होते अंत से बौखलाया पाकिस्तान, रच रहा है कश्मीर में घुसपैठ कराने की साजिश

कश्मीर में आतंकियों के सफाये से बौखलाया पाकिस्तान आने वाले कुछ दिनों में एलओसी के रास्ते आतंकियों की घुसपैठ कराने की साजिश रच रहा है। इसके लिए हिजबुल मुजाहिद्दीन समेत कई अन्य संगठनों में आतंकियों की नई फौज तैयार करने की कोशिश की जा रही है साथ ही इस बात के भी प्रयास किए जा रहे हैं कि घाटी में पाकिस्तानी आतंकियों को भी पहुंचाया जा सके। 
उच्च पदस्थ सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार पिछले दिनों पाकिस्तान की इस नापाक साजिश के इनपुट खुफिया एजेंसियों को मिले हैं। इसके अलावा इस बात की आशंका भी है कि आतंकी घाटी में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश कर सकते हैं। इस इनपुट के बाद कश्मीर में सेना के सभी प्रतिष्ठानों समेत सुरक्षाबलों के कैंपों को सुरक्षात्मक लिहाज से एलर्ट रहने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं। 
इसके अलावा कश्मीर के उत्तरी हिस्से से लगने वाली एलओसी और इसके निकटवर्ती जिलों में भी तैनात सुरक्षाबलों को नियंत्रण रेखा पर किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति दिखने पर सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए गए हैं। सूत्रों के अनुसार कश्मीर के साथ साथ जम्मू के पुंछ सेक्टर में भी सुरक्षाबलों को पूरी सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। 
 

Related Articles

Back to top button