राज्य

चंबा में हिमाचल रोडवेज की बस खाई में गिरी, हादसे में दो लोगों की मौत, 28 घायल

  • धर्मशाला. चंबा जिले के भरमौर से धर्मशाला के लिए निकली हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस मध्यरात्रि के बाद तुन्नू हटटी बैरियर के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस का एक दल भी मौके पर पहुंचा है और घायलों को ककीरा स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।
    कुछ यात्रियों को प्राथमिक उपचार मुहैया करवाने के बाद कांगडा जिला के टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।चंबा में हिमाचल रोडवेज की बस खाई में गिरी, हादसे में दो लोगों की मौत, 28 घायल-बताया जा रहा है कि बस में 40 से 45 यात्री सवार थे।
    हिमाचंल पथ परिवहन निगम के धर्मशाला डिपो की बस एचपी 68-4434 मंगलवार शाम साढे पांच बजे भरमौर से धर्मशाला के लिए रवाना हुई थी।
    -मणिमहेश यात्रा का अंतिम दिन होने के चलते बस भरमौर से पूरी तरह से पैक होकर निकली थी।
    बताया जा रहा है कि मंगलवार मध्यरात्रि के बाद एक से डेढ़ बजे के करीब चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और यह सड़क से नीचे लुढ़क गई। जिस कारण दो की मौके पर ही मौत हो गई।
     
    मृतकों में एक व्यक्ति कांगड़ा जिला के मनसिंबल का बताया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।
     

Related Articles

Back to top button