मनोरंजन

चम्पक चाचा की बीवी की हॉट तस्वीरें देखकर यकीन करने को मजबूर हो जायेंगे आप

आज के दौर में TV पर बहुत सारे ऐसे शो प्रसारित किए जाते हैं जिसे देखने के बाद कोई भी व्यक्ति हंसने पर मजबूर हो जाया करता है। चाहे वह शो कॉमेडी का हो या फिर कोई अन्य। अगर बात कॉमेडी शो की करें तो कॉमेडी शो के मामले में तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नाम जरूर आता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा नामक इस शो में काम करने वाले हर एक कलाकार अपनी अभिनय के माध्यम से लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया करते हैं। अगर आपने इस शो को देखा होगा तो आपको इस शो में काम करने वाले कलाकारों के बारे में भी अच्छी तरह मालूम होगा। आज हम आपको किसी शो में काम करने वाले एक कलाकार की पत्नी के बारे में बताने वाले हैं। उस कलाकार की पत्नी की तस्वीरों को देखने के बाद आप भी अपने दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे।

चम्पक चाचा की बीवी की हॉट तस्वीरें देखकर यकीन करने को मजबूर हो जायेंगे आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा नामक इस शो की बात करें तो यह शो वर्ष 2008 को पहली बार लोगों के बीच प्रसारित किया गया था। वर्ष 2008 से लेकर अब तक 100 के लगभग 2375 एपिसोड लोगों को दिखाए जा चुके हैं। आपको बता दें कि इस टेलीविजन शो को टेलीविजन का सबसे बेस्ट और सबसे ज्यादा वक्त तक चलने वाले सीरियल के रूप में भी जाना जाता हैं। आज हम इस शो में काम करने वाले कलाकार चंपकलाल की पत्नी के बारे में बताने वाले हैं।

पर्दे पर चंपकलाल का किरदार निभाकर लोगों को हंसाने वाले इस कलाकार का नाम अमित भट्ट है। अमित भट्ट अब तक कई सारे सीरियल में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुके हैं परंतु इन्हें पहली बार पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा नामक शो से ही मिली थी। आज हम आपको इसी कलाकार की पत्नी के बारे में बताने वाले हैं।

पर्दे पर लोगों के बीच एक वृद्ध व्यक्ति का किरदार निभाने वाले चंपकलाल असल जिंदगी में वृद्ध बिल्कुल भी नहीं है। आज उनकी उम्र महज 44 साल है। अगर बात उनकी पत्नी की करें तो उनकी पत्नी इतनी ज्यादा हॉट बोल्ड और खूबसूरत है कि आप इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते। अगर आप उनकी पत्नी की तस्वीरों को एक बार देख ले तो आप भी उनके दीवाने बन जाएंगे। अगर बात उनके परिवार वालों की करें तो अमित भट्ट के परिवार में उनकी पत्नी के अलावा उनके दो जुड़वा बेटे भी है।

सोशल मीडिया और कैमरे से दूर रहने वाली अमित भट्ट की पत्नी असल जिंदगी में काफी ज्यादा बोल्ड नजर आती है। कभी कबार अमित भट्ट की पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों के बीच आया करती है। आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वृद्ध व्यक्ति का किरदार निभाने वाले अमित असल जिंदगी में वृद्ध नहीं बल्कि एक जवान व्यक्ति है। लगभग 10 सालों से वृद्ध व्यक्ति का किरदार निभाने वाले अमित को आज लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

Related Articles

Back to top button