ज्ञान भंडार

चांदनी चौक से कांग्रेस विधायक प्रहलाद सिंह ने थामा AAP का दामन…

नई दिल्‍ली । कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और चांदनी चौक से चार बार विधायक रहे प्रह्लाद सिंह ने कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़ कर आम आदमी पार्टी ज्‍वाइन कर ली है। उन्‍होंने रविवार को सीएम अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी का दामन थामा है।

चार बार चांदनी चौक से रहे हैं विधायक

चांदनी चौक से चार बार विधायक रहे कांग्रेस नेता प्रहलाद सिंह साहनी ने आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को करारा झटका दिया है। उन्‍होंने आम आदमी पार्टी का थाम कर पार्टी के जीत का दावा किया। आम आदमी पार्टी के मुखिया व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने साहनी को पार्टी का पटका पहनाकर शामिल कराया।

काफी कांग्रेसी कार्यकर्ता भी हुए शामिल

साहनी के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता भी आप में शामिल हुए। साहनी चांदनी चौक सीट पर अच्‍छी पकड़ रखते हैं। वह अपने बेटे पूरणदीप के लिए कांग्रेस से टिकट मांग रहे थे। इधर आप से कांग्रेस में शामिल हुईं अलका लांबा को कांग्रेस चांदनी चौक से टिकट देना चाहती है। इससे नाराज होकर साहनी आप में शामिल हो गए हैं।

कहा- केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर थामा दामन

साहनी ने मौके पर कहा कि उनके साथ चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से तीन ब्लॉक अध्यक्ष भी आप में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मुझे टिकट का लालच नहीं है। वह केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर आप में शामिल हुए हैं। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष शीला दीक्षित को याद किया। इस मौके पर केजरीवाल ने कहा कि साहनी के उनके साथ आने से आप को मजबूती मिलेगी।

Related Articles

Back to top button