अजब-गजब

चाय के दीवानों को जाने कैसी चाय पसंद आती है, देखिये इस फनी वीडियो में

भारत में चाय के दीवाने कितने हैं ये तो आप जानते ही होंगे. हर किसी को चाय की इतनी लत लगी होती है हर जगह बस चाय ही चाहिए होती है. चाय के साथ बिस्किट मिल जाए, टोस्ट मिल जाए, ब्रेड मिल जाए, कुछ भी मिल जाए बस चाय के साथ खाने को होना चाहिए. चाय की इतनी लत लोगों को चाय के लिए पागल बना रही है.चाय के दीवानों को जाने कैसी चाय पसंद आती है, देखिये इस फनी वीडियो में

आजकल सोशल मीडिया पर चाय से जुड़े कई तथ्य सामने आ रहे हैं जिन पर कई सारी फनी बन जाती है और लोगों का मनोरंजन हो रहा है. आज हम चाय पर पूरा वीडियो लेकर आये हैं जिसे देखकर आपको भी जोर से हंसी आने वाली है. जी हाँ, चाय पिने वाले कितनी तरह की चाय की डिमांड करते हैं वो आपको इस वीडियो में देखने को मिलेगा. जी हां, किसी को मीठी चाय चाहिए, किसी को फीकी चाय चाहिए, किसी को अदरक, लौंग और निम्बू के साथ चाहिए यानी बस चाय में बघार ही नहीं लगता है.

कुछ इसी तरह का पागलपन आपको चाय के लिए देखने को मिलता है. हाल ही में वायरल हो रहा है ये वीडियो जिसे चाय पर ही बनाया गया है और बेहद ही फनी है. आइये आपको दिखा देते हैं ये वीडियो जिसे यूट्यूब चैनल The Timeliners ने शेयर किया है अपने पेज पर. 

देखें विडियो:-

Related Articles

Back to top button