जीवनशैली

छोटे कद की लड़कियों से शादी करने का एक फायदा तो ऐसा भी है जिसे हर मर्द चाहता है

शादी के बिना इंसान की ज़िन्दगी मानो अधूरी सी लगने लगती है। पहले के ज़माने में घर वाले जब शादी के लिए लड़की ढूंढ़ने निकलते थे तो उनकी कई तरह की मांग होती थी जैसे लड़की नौकरी न करती हो लम्बी चौड़ी हो देखने में भी अच्छी हो घर का काम करना जाने वगैरह लेकिन अब के ज़माने में बहुत कुछ बदल चूका है इसी के साथ यहाँ तक की अब छोटे कद की लड़कियां काफी आकर्षक बनी जा रहीं हैं।

छोटे कद की लड़कियों से शादी करने का एक फायदा तो ऐसा भी है जिसे हर मर्द चाहता हैवजह ये है की छोटी लड़कियों के बहुत फायदे हैं जिन्हे जान कर आप चौंक जाएंगे लेकिन हम आपसे भी यही कहेंगे की अगर आप शादी करने जा रहे हैं तो छोटे कद की ही लड़कियों का चुनाव करें।

आपको शायद पता नहीं होगा छोटे कद की लड़किया देखने में तो बहुत ही अच्छी लगतीं हैं इसी के साथ वो बहुत भावुक भी होतीं हैं ज़रा ज़रा सी बात को दिल पे ले लेटिन हैं और ज़्यादा खर्चीली भी नहीं होतीं हैं

छोटे कद की लड़किया आपको बहुत प्यार करतीं हैं लम्बी लड़कियों से कहीं ज़्यादा ये आपके करीब रहतीं हैं छोटी लड़कियां आपको कभी भी उदास नहीं देख सकतीं और ये आपका बहुत ही ख्याल रखतीं है जितना लम्बे कद की लड़किया कभी नहीं रख सकतीं हैं।

छोटे कद की लड़कियों को जब भी आप गले लगाएंगे तो वे आपके दिल की धड़कनो को सुनके आराम से आपके दिल की बात को जान सकतीं हैं।

छोटी लड़कियों का एक फायदा ये ज़रूर होता है की वो अपनी असली उम्र से बहुत छोटी दिखतीं हैं और जल्दी बूढी भी नहीं दिखतीं लेकिन वहीँ अगर बात की जाए लम्बे कद की लड़कियों की तो वो जल्द ही बूढी भी दिखने लगतीं हैं।

Related Articles

Back to top button