अद्धयात्म

जन्माष्टमी के बाद इन राशियों की चमकेगी किस्मत, मिलेगा बिछड़ा हुआ प्यार

कल पूरे देश में बड़ी ही धूम धाम से जन्माष्टमी का पर्व मनाया जा रहा है लोग श्री कृष्ण के रंग में रंगे हुए है ज्योतिष बताते है की इस बार की जन्मष्टमी बहुत ही दुर्लभ संयोग बन रहे है जिससे आज से कुछ राशियों का भाग्य खुलने वाला है अब इन राशियों का अच्छा समय शुरू हो गया है !

कर्क व मीन राशि- इन राशियों का भाग्य खुलने वाला है,दांपत्यजीवन के उत्तम क्षणों का अनुभव करेंगे। प्रिय व्यक्ति की मुलाकात और धनलाभ होगा ,माता से धन की प्राप्‍ति हो सकती है,नए संबंध स्थापित करने से पहले गंभीरता से विचार करें,संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है। आर्थिक लाभ मिल सकता है। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे आज आपको शेयर- सट्टा से लाभ होगा, दोस्तों से लाभ मिलेगा। अटके कार्य पूरे हो सकते हैं सार्वजनिक जीवन में आपकी मान- प्रतिष्ठा बढ़ेगी, भागीदारी से लाभ होगा,माँ लक्ष्मी की कृपा से आपको कई बड़े लाभ होने वाले है,स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। नए कार्य शुरू न करें!

कुंभ व मेष राशि-आपके विचारों में परिवर्तन आ सकते हैं। दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। आर्थिक लाभ मिल सकता है, धन खर्च हो सकता है, किसी से विवाद होने के योग बन रहे है, अपने को शांत रखने की आवश्‍यकता है,विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी, सार्वजनिक रूप में मानहानि न हो इसका ध्यान रखें,नए कार्यों में सफलता मिलेगी, कार्य में सफलता पाने के लिए और महत्त्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए आज उत्तम दिन है, जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा,परिवार में मान सम्मान का हास हो सकता है ,आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखे ,कोई नया रोजगार आप शुरू कर सकते है ,इन राशियों का भाग्य चमकने वाला है क्योकि इनको अब बड़े लाभ होंगे जिनकी आपने कभी कामना नहीं की होगी !

Related Articles

Back to top button