अजब-गजब

जब कमरे में अकेले होती हैं लड़कियां, तो कुछ यु अपने हाथो से खुद को महसूस कराती हैं अच्छा

१.लड़कियों का हस्तमैथुन करना अश्लील है। लेकिन यह सही नहीं है, क्योंकि तब क्या हो अगर लड़कियों को हस्तमैथुन करना पसंद हो या फिर वह लड़की इस तरह की गतिविधि से खुद को अच्छा महसूस करवाना चाहती हो। तो इस स्थान पर लड़कियां सही है या गलत, आइये इस समाचार के माध्यम से जानते हैं कि लड़कियों का हस्तमैथुन करना सही है या गलत.

२.हमेशा अपने दिल की सुनें। यदि आपको लगता है कि हस्तमैथुन करना चाहिए व यह सही है, तो फिर भूल जाइए कि समाज इसे किस नज़रिए से देखता है या क्या सोचता है। बस इस बात को ध्यान में रखें कि आप जो भी कर रहे हैं, उससे आपकी ज़िन्दगी ज्यादा प्रभावित ना हो। क्योंकि अक्सर देखा जाता है कि यह कुछ देर का मज़ा अक्सर लाइफटाइम लत बन जाती है । इसीलिए इस गतिविधि को कंट्रोल में रहकर करें व आदत ना बनाएं ।

३.अक्सर यह कहते सुना होगा कि, ‘लोग क्या कहेंगे’, बस यही समस्या है इस दुनिया की । उनके अनुसार आप केवल महिला हैं, जिन्हे अपने बॉडी के बारे में जानने का कोई हक़ नहीं है । यदि आप इस तरह की गतिविधियों का सहारा लेते हैं, तो लोग महिला को अभद्र नामो से बुलाने लगते हैं । दुनिया की यही दिक्कत है कि यदि किसी महिला को सेक्स के बारे में ज्ञान है तो वह वैश्या है, यदि नहीं है तो वह बोरिंग है ।

Related Articles

Back to top button