दिल्लीराजनीतिराज्य

जब केजरीवाल बोले- दिल्ली में 70 फीसद मरीज बाहरी, ट्विटर पर हुई खिंचाई

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार सुबह पूर्वी दिल्ली के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल जीटीबी (जीटीबी) का दौरा करने पहुंचे। उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री और अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। वहां ओपीडी कार्ड बनाने वाले काउंटर से लेकर दवाई वितरण वाले काउंटरों पर भारी भीड़ देख केजरीवाल ने स्वीकार किया कि अभी अस्पताल में और व्यवस्था बनानी होगी। नए काउंटर खोलने की जरूरत है और भीड़ को नियंत्रित करने के लिए त्वरित उपाय करने होंगे।जब केजरीवाल बोले- दिल्ली में 70 फीसद मरीज बाहरी, ट्विटर पर हुई खिंचाई

इसी कड़ी में केजरीवाल ने एक ट्वीट किया और लिखा कि ‘देश की राजधानी में 70 फीसद मरीज अन्य राज्यों के हैं।’ बस इस ट्वीट के बाद केजरीवाल जबरदस्त ट्रोल हुए। लोगों ने इसी पर केजरीवाल को कहा कि ‘आप भी तो हरियाणा से हैं। आपके उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और विधायक भी दिल्ली के बाहर के हैं।’ यही नहीं, लोग यह भी बोले, दिल्ली के बाहर का होकर आप भी तो मुख्यमंत्री के नाते आनंद ले रहे हैं। आप दिल्ली को लूट रहे हैं और इसे बर्बाद कर रहे हैं।

एक यूजर टीना कहती हैं इनमें से एक आप भी हैं गाजियाबादी। लोगों ने इसी के साथ उन पर आरोप लगाया कि उन्होंने राजधानी में गंदगी और प्रदूषण बढ़ाया है। आपको बता दें कि केजरीवाल का जन्म हरियाणा के भिवानी जिले में हुआ था। उन्होंने अपने बचपन का अधिकतम समय हरियाणा के सोनीपत, हिसार और उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बिताया है। 

दिल्ली में राज ठाकरे छाप राजनीति मत करना

केजरीवाल के ट्वीट पर आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली में हमेशा से बेहतर अवसर, बेहतर शिक्षा, बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूरे देश से लोग आते हैं। ज्यादातर यूपी और बिहार से। अब दिल्ली में राज ठाकरे छाप राजनीति मत करना। आज अस्पतालों में दवाई, अल्ट्रासाउंड मशीनें नहीं हैं, इलाज नहीं है तो इसके लिए मरीज नहीं, मंत्री जिम्मेदार है। 

Related Articles

Back to top button