ज्ञान भंडार

ठगी का शिकार हुए लोगों ने लुधियाना-दिल्ली रेल मार्ग का चक्का किया जाम

लुधियाना : पर्ल फाइनांस कंपनी की ठगी का शिकार हुए सैकड़ों लोगों ने जगराओं पुल के नजदीक स्थित गुरूद्वारा दुख निवारण साहिब के साथ लगती लुधियाना-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर आज अचानक धरना लगा दिया। इस धरना प्रदर्शन के कारण दोनों तरफ की आने-जाने वाली दर्जनों रेल गाडिय़ा पूरी तरह प्रभावित हुई है जबकि रेलवे विभाग के अधिकारियों ने डिवीजन फिरोजपुर के उच्च अधिकारियों के कंट्रोल रूम आदेशों उपरांत कई गाडिय़ों को लुधियाना-फिल्लौर-फगवाड़ा और जालंधर रेलवे स्टेशनों पर ही रोक दिया। प्रदर्शनकारी फाइनांस कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर धरना लगाए बैठे है जबकि रेलवे पुलिस और जीआरपी समेत कई पुलिस टुकडिय़ां मौके पर पहुंच गई है।
जानकारी अनुसार अपना डूबा पैसा वापस लेने की मांग लेकर लुधियाना के गुरूद्वारा दुखनिवारण के पास जम्मू-दिल्ली ट्रैक पर धरना देकर रेल यातायात जाम कर दिया।

प्रदर्शनकारियों ने जम्मू से दिल्ली से आगे जा रही हापा एक्सप्रेस को पिछले सवा घंटे से रोका हुआ है तथा करीब अढाई-तीन सौ प्रदर्शनकारी कंपनी से अपना पैसा वापस दिलाने की मांग व कार्रवाई न करने का आरोप लगा रहे है। मौके पर आरपीएफ व जीआरपी सहित रेलवे के अन्य अधिकारी प्रदर्शनकारियों से बाचतीत करके धरना खत्म करवाकर रेल यातायाता बहाल करवाने के प्रयासो में जुटे हुए है लेकिन प्रदर्शनकारी अभी मान नहीं रहे है। इससे अप और डाउन का समूचा रेल ट्रैफिक बुरी तरह प्रभावित हुआ है।

Related Articles

Back to top button