अजब-गजब

ताकत बढ़ाने की दवाई लेकर रोज दरवाजे पर खड़ी रहती थी पत्नी और पति करता था …

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बिहार के नालंदा जिले का है जहाँ एक महिला ने पैसो के लालच में ऐसा काम करना शुरू कर दिया जिसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, इस मामले में प्रोफ़ेसर कॉलोनी में एक शादीशुदा महिला रोज रात को दरवाजे के पास हाथ में मर्दाना शक्ति बढ़ाने की दवाई लिए इंतज़ार किया करती थी और इन सभी में सबसे हैरानी की बात तो ये हैं कि वो ये इंतज़ार अपने पति का नहीं बल्कि कुछ अन्य लोगो का करती थी. जी हाँ, वहीं लोग आते थे और अन्दर आकर उसके साथ अपनी हवस की प्यास बुझाते थे.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में बिहार के नालंदा जिले के प्रोफेसर कॉलोनी में एक दंपत्ति किराए से रहता था. यहाँ इनके फ्लेट पर हर रात लोगो का आना जाना लगा रहता था. इस फ्लेट में महिला लोगो से पैसे लेकर उनसे जिस्मानी संबंध बनाती थी और उसका पति ग्राहक लेकर आता था. वहीं लोगो के रोजाना देर रात आने-जाने से कालोनी के लोगो को शक हो गया जिसके बाद उन्होंने इसकी सुचना पुलिस विभाग को दी. वहीं सुचना मिलने के बाद पुलिस ने सही समय देख उनके फ्लेट पर छापा मार दिया और उन्होंने इन दोनों के अलावा संबंध बनाने आए दो ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया हैं.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुलिस को दोनों के पास से 4 लाख 52 हजार रुपए भी मिले हैं और इसी के साथ ही मौके से कई तरह के आपत्तिजनक सामान भी मिले. इसी के साथ महिला के पास मर्दों की ताकत बढ़ाने की कई दवाइयां भी मिली हैं जो वह अपने ग्राहकों को देती थी. अब इस मामले में पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है.

Related Articles

Back to top button