उत्तर प्रदेशफीचर्डलखनऊ

ताबड़तोड़ डकैतियों से सरकार में मचा हडकंप, प्रमुख सचिव ने अधिकारियों को किया तलब

राजधानी में एक हफ्ते के अंदर हुई ताबड़तोड़ डकैती की वारदातों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। इसे देखते हुए मंगलवार को प्रमुख सचिव ने आईजी, एडीजी और एसएसपी को तलब किया है। ताबड़तोड़ डकैतियों से सरकार में मचा हडकंप, प्रमुख सचिव ने अधिकारियों को किया तलबबता दें कि पिछले एक हफ्ते में राजधानी क्षेत्र में एक के बाद एक डकैती की तीन वारदात हो चुकी हैं। सोमवार देर शाम भी डकैतों ने मलिहाबाद के सरावां गांव और मुंशीगंज में वारदात को अंजाम देते हुए एक की हत्या कर दी। 

डकैती का सिलसिला चिनहट थाना क्षेत्र से शुरू हुआ था। गुरुवार को पड़ी डकैती में बदमाशों ने तीन लोगों को गोली मार दी गई थी। इस मामले में पुलिस की पुलिस छानबीन ही कर रही ‌थी कि शनिवार को कारोरी थाना क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशों ने दो गांवों में धावा बोलकर पांच घरों को लूट लिया।

इतना ही नहीं विरोध करने पर बदमाशों ने करीब आधा दर्जन लोगों को गोली मार दी। गोली लगने से गांव प्रधान की बेटे की मौत हो गई थी। इन तीनों मामलों में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग सका है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को कटौली और बनियाखेड़ा गांव का दौरा कर ग्राम प्रधान के बेटे की मौत पर दुख व्यक्त किया था। इसके साथ ही उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कटौली गांव की तुलना चंबल से की थी। 

Related Articles

Back to top button