मनोरंजन

तैमूर का न्यू हेयरकट Look पापा सैफ संग आए नजर

सबसे पॉपुलर स्टारकिड तैमूर ने अपना लुक चेंज कर लिया है. सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले ने न्यू हेयरकट लिया है. तैमूर को स्पाइक (spiked) हेयरस्टाइल में पापा सैफ के साथ स्पॉट किया गया. तैमूर की ये नई तस्वीरें क्यूटनेस के ओवरडोज से भरपूर हैं.
स्टारकिड की ये फोटोज फैंस के बीच वायरल हो रही हैं. इनमें तैमूर, सैफ अली खान की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि लिटिल किड तैमूर का रुतबा किसी स्टार से कम नहीं है.

तैमर जहां भी जाते हैं छा जाते हैं. उनकी हर दिन नई तस्वीर सामने आती है. वे पैपराजी के सबसे पसंदीदा स्टारकिड हैं, उनके बीच तैमूर को अपने कैमरे में कैद करने की होड़ मची रहती है. जितनी चर्चा तैमूर की क्यूटनेस की होती है, उतना ही ट्रेंड में उनका स्टाइल रहता है. तैमूर का हेयरस्टाइल हो या आउटफिट, किड्स के बीच वे फैशन आइकन बन गए हैं. तैमूर की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगता है कि उनके सॉफ्ट टॉय भी मार्केट में आ गए हैं.

तैमूर को अक्सर उनकी नैनी, मां करीना कपूर खान या पिता सैफ अली खान के साथ देखा जाता है. खबरें हैं कि स्टारकिड की नैनी को हर महीने 1.5 लाख रुपये सैलरी दी जाती है. अरबाज खान के चैट शो में जब करीना से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने गोलमोल जवाब दिया.

करीना कपूर ने कहा, “सबसे जरूरी है आपके बच्चे का खुश रहना. अगर बच्चा सुरक्ष‍ित हाथों में है, वो खुश है तो ये बात मायने नहीं रखती है कि आप कितने पैसे बतौर सैलरी देते हैं.”

Related Articles

Back to top button