जीवनशैली

दिल्ली के इस मार्केट्स में मिलाती है सबसे सस्ती जींस, 400 रु. में मिल जाती हैं एक से एक ब्रांडेड जींस

अगर आप एक से बढ़िया एक ब्राडेंड जींस सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो दिल्ली इसके लिए सबसे मुफीद जगह है। दिल्ली में कई ऐसी मार्केट्स हैं जहां बेहद सस्ते में बड़े से बड़े ब्रांड की ही तरह हुबहु जींस मिल जाती है। इनमें से एक मार्केट में तो आपको थोक के भाव जींस मिल जाएगी।

दिल्ली के इस मार्केट्स में मिलाती है सबसे सस्ती जींस, 400 रु. में मिल जाती हैं एक से एक ब्रांडेड जींसयहां हम आपको ऐसी ही पांच दिल्ली के सबसे सस्ते जींस मार्केट्स की सैर करा रहे हैं।

मोहन सिंह प्लेस, सीपी
कनाट प्लेस का मोहन सिंह मार्केट शॉपिंग करने वालों से भरा रहता है। कॉलेज गोइंग से लेकर दूसरे राज्यों से दिल्ली की सैर करने आए पर्यटक यहां से खरीददारी करना नहीं भूलते हैं। यह युवाओं की सबसे प्रिय मार्केट है। इस मार्केट में आपको सस्ते में ब्रांडेड जींस आसानी से मिल जाएगी बस इसके लिए आपको सही से मोलभाव करना आना चाहिए।

कनाट प्लेस में आपको जारा की जींस 500 रुपए से लेकर 800 रुपए के बीच आसानी से मिल जाएगी। यह ऑरिजन जारा की जींस नहीं बल्कि कस्टम की गई जारा की जींस होगी जो कि एकदम ऑरिजनल ही लगेगी।

टैंक रोड, करोल बाग
करोल बाग का टैंक रोड एशिया की सबसे बड़ी जींस मार्केट है। यहां आपको थोक के भाव जींस मिलेगी। देशभर के दुकानदार यहां थोक के भाव जींस खरीदने के लिए आते हैं। यहां आपको आसानी से 300 रुपए से लेकर 400 रुपए के बीच बेहतरीन और ब्रांडेड जींस मिल जाएगी।

तुगलकाबाद एक्सटेंशन
तुगलकाबाद में कपड़ों को स्टिच करने वाली कई फैक्टरियां हैं। यहां स्थित कई फैक्टरियां तो बड़े-बड़े ब्रांड के लिए क्लोथिंग मैटिरियल भी बनाती हैं। इनमें टॉमी हिलफिगर, जारा, जीएपी आदि शामिल है। अगर आपको सस्ते में जींस खरीदनी है तो आप इस मार्केट में जा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button