अपराधदिल्ली

दिल्ली में नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में एक नाबालिग छात्रा के साथ रेप किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ बलात्कार किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.दिल्ली में नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

घटना बाहरी दिल्ली के रनहौला इलाके की है. जहां रहने वाली एक नाबालिग छात्रा घर से ट्यूशन के लिए गई हुई थी. इसी दौरान रास्ते में उसे पड़ोस में रहने वाला 32 वर्षीय युवक अजय कौशिक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. और फिर उसने एक फ्लैट में ले जाकर नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया.

वारदात के बाद जब छात्रा अपने घर वापस पहुंची तो उसने परिजनों को आपबीती सुनाई. उसकी बात सुनकर घरवालों के होश उड़ गए. वे फौरन लड़की को लेकर थाने पहुंचे. जहां पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और लड़की का मेडिकल कराया.

 लड़की की मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हो गई. जिसके बाद रनहौला थाना पुलिस ने उत्तम नगर के नवादा इलाके में रहने वाले अजय कौशिक नामक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button