अपराध

दोस्त की पत्नी पर आया युवक का दिल, लड़की नही हुई राजी तो किया ऐसा काम जानकर कांप जाओगे

महाराष्ट्र के रायगढ़ से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया। मामला सामने आने के बाद आरोपी को हिरासत में लिया गया है। वहीं पुलिस पूछताछ में पता चला है कि ‘आरोपी पीड़ित बच्ची की मां के साथ रात गुजारना चाहता था। पर उसकी मां ने उसके साथ संबंध बनाने से मना कर दिया था। जिससे बदला लेने के लिए आरोपी ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

बात दें कि बच्ची की उम्र महज चार साल की है। बताया जा रहा है कि आरोपी बच्ची को अपने साथ ले गया औऱ उसका रेप कर हत्या कर दी। खबरों के अनुसार यह घटना रायगढ़ के खोपोली कस्बे की है। बता दें कि आरोपी व बच्ची के पिता दोनों अच्छे दोस्त है। जिसके चलते आरोपी का पीड़िता के घर आना-जाना था।

जिसके चलते आरोपी शख्स की दोस्त की पत्नी पर नीयत बिगड गई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह चाहता था कि दोस्त की पत्नी एक दिन के लिए उसे मिल जाए। जिससे वह उसके साथ शारीरिक संबंध बना ले। लेकिन आरोपी के मंसूबे पूरे नहीं हुए।

बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी ने कई बार दोस्त की पत्नी को संबंध बनाने के लिए कहा लेकिन उसने साफ मना कर दिया। जिससे उसके दिल मे बदले की भावना बैठ गई। आरोपी ने मना करने को अपना अपमान समझा औऱ बच्ची को हवस का शिकार बनाने की ठान ली।

इसके बाद आरोपी बच्ची को टॉफी का लालच देकर सुनसान जगह पर ले गया. औऱ उसके साथ दरिंदगी कर दी। मामले का खुलासा उस समय हुआ। जब बच्ची की मां उसे ढूंढती हुई पहुंच गई। औऱ उसने बच्ची के शव को देख लिया। फिलहाल आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच गया है।

Related Articles

Back to top button