मनोरंजन

‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन में नेगेटिव रोल में नजर आएंगी सामंथा अक्किनेनी!

मुम्बई : साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार नागार्जुन की बहू और मशहूर एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा हाल ही में रिलीज हुई अमेजन प्राइम की स्पाई एक्शन ड्रामा वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन में एक नेगेटिव रोल करती नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट में लिखा गया है कि सामंथा को ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है।
सामंथा अब ग्लैमरस रोल्स को छोड़कर नए प्रयोग कर रही हैं। उन्हें राज और डीके द्वारा ऑफर किया गया नेगेटिव रोल काफी दिलचस्प लगा और वह उसे निभाने के लिए रोमांचित हैं। उन्होंने अभी डील साइन नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि औपचारिकताएं जल्द पूरी कर ली जाएंगी। ‘द फैमिली मैन’ को डीटूआर फिल्म्स के संस्थापक राज और डीके ने बनाया है। सीरीज में मनोज बाजपेयी एक मिडिल क्लास व्यक्ति की भूमिका में हैं, जो गुप्त रूप से राष्ट्रीय जांच एजेंसी की टीएएससी ब्रांच के लिए काम करता है। सीरीज को क्रिटिक्स ने काफी सराहा है।
सामंथा अक्किनेनी तेलुगू फिल्मों की बेहतरीन ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। सामंथा को उनके स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जाना जाता है। सामंथा अक्सर सोशल साइट्स पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button