मनोरंजन

नच बलिए 9: प्रिंस नरूला ने छोड़ा शो, रवीना टंडन-अहमद को लगा झटका

नच बलिए 9 के फिनाले की रेस शुरू हो गई है. शो क्वाटर फाइनल में पहुंच चुका है. प्रिंस नरूला और युविका चौधरी नच बलिए 9 के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में शुमार हैं. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रिंस-युविका के एक फैसले ने वहां मौजूद जजेस और ऑडियंस को हैरान-परेशान कर दिया है.

शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है. अंतिम पड़ाव पर पहुंचकर प्रिंस नरूला ने शो छोड़ने का फैसला किया है. वीडियो में प्रिंस कह रहे हैं- हम शो से क्विट करना चाहते हैं. हम इस शो में आगे नहीं बने रह पाएंगे. ये कहने के बाद प्रिंस इमोशनल हो जाते हैं.

प्रिंस की ये बात सुन वहां मौजूद होस्ट मनीष पॉल, रवीना टंडन , अहमद खान और बाकी के सभी कंटेस्टेंट्स को बड़ा झटका लगता है. बता दें, पहले दिन से प्रिंस-युविका की परफॉर्मेंस काफी पसंद की जा रही है. नच के मंच पर दोनों की केमिस्ट्री दमदार नजर आ रही है. वे जजेस की फेवरेट जोड़ियों में एक हैं.

नच बलिए में प्रिंस-युविका के साथ प्रैंक

ऐसे में प्रिंस का शो छोड़ने का फैसला कई सवाल खड़े करता है. अब क्वाटर फाइनल एपिसोड के ऑनएयर के बाद ही मालूम पड़ेगा कि वाकई प्रिंस ने शो छोड़ दिया है या ये कोई प्रैंक है. बीते वीकेंड नच बलिए 9 में जजेस और कंटेस्टेंट्स ने प्रिंस-युविका के साथ प्रैंक किया था. दरअसल, जजेस अनाउंस करते हैं कि शो में दो एलिमिनेशन के अलावा एक और एलिमिनेशन होगा और वो है प्रिंस-युविका का. ये सुन कपल शॉक्ड हो जाता है. बाद में मालूम पड़ता है कि ये एक प्रैंक था.

Related Articles

Back to top button