अपराध

पड़ोसी के घर आए अधेड़ ने पांच वर्षीय मासूम से किया दुष्कर्म

जेएनएन, चंडीगढ़। मौली कांप्लेक्स में दोस्त के घर आए एक अधेड़ व्यक्ति ने पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर डाला। आरोपी ने बच्ची को बिस्कुट का लालच देकर यह घिनौना काम किया। इसका पता तब चला, जब बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई, तब तक आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।पड़ोसी के घर आए अधेड़ ने पांच वर्षीय मासूम से किया दुष्कर्म

राजीव कॉलोनी निवासी राजेश मौली कांप्लेक्स में अपने दोस्त के घर आया था। सुबह करीब 9 बजे उसका दोस्त काम पर चला गया तो उसने पड़ोसी की बच्ची को बिस्कुट देने का लालच देकर दोस्त के ही घर बुला लिया। इसके बाद उसने बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने पीडि़ता का जीएमसीएच-32 में मेडिकल करवाया, यहां दुष्कर्म की पुष्टि हो गई।

पहले भी हो चुकी हैं एेसी घटनाएं

इससे पहले सिटी ब्यूटीफुल में एक दस साल की बच्ची के साथ उसके ही दो मामा ने दुष्कर्म किया था। इसका खुलासा उस समय हुआ था, जब बच्ची को पेट दर्द की शिकायत हुई थी। चिकित्सक के पास ले जाने पर पता चला था कि वह गर्भवती है। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई थी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी मामा कुल बहादुर को गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान बच्ची की काउंसलिंग की गई थी, जिसमें उसने दूसरे मामा शंकर का नाम भी लिया था। पुलिस ने दूसरे आरोपी को काबू कर जब बच्ची के नवजात के डीएनए से उसका मिलान करवाया था, तो वहीं पिता निकला था। मामले में दोनों आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई जा चुकी है।

Related Articles

Back to top button