जीवनशैली

पुरषों को नपुंसक होने से बचा सकती है ये चमत्कारी माला

कई बार ऐसा होता है जहा पर चमतकार से बड़ी से बड़ी बिमारी या समस्या का समाधान खोजा जा सकता है। ऐसे में कई बार पुरुष अपनी गलतियों से या किसी कारण से नपुंसक हो जाते हैं, जिस कारण से उनको समाज में बदनामी झेलनी पड़ती है।

ऐसे में कई बार तो कई पुरुष बदनामी के डर से या शर्मिदगी के कारण किसी को अपनी समस्या बता नहीं पाते ना ही अपने समस्या का इलाज कराते हैं, ऐसी स्थिति में पुरुष अंदर ही अंदर घुटते रहते हैं। आज हम इस लेख में पुरुषों की इस परेशानी का आसान सा समाधान लेकर आएं है। अगर कोई सच्चे मन से इसका पालन करता है तो अपनी परेशानी का समाधान कर सकता है।

भगवान शिव के लिए माना जाता है कि वे भोले भंडारी है, उनकी कृपा जिस भक्त को मिलती है उसके सारे कष्ट दूर हो जाते हैं। इसके साथ ही शिव साधना करने से पुरूषों को पुरूषार्थ भी मिलता है। जो शिव की विधिवत पूजा अर्चना व आराधना करता है उसे शिव कृपा मिलने के साथ ही साथ मजबूत शारीरिक बल भी मिलता है। इसके साथ ही माना जाता है कि अगर कोई पुरुष नपुसंक नहीं होना चाहता है तो उसे इस माला को धारण कर लेना चाहिए।

चमत्कारी शिव कृपा शक्ति माला को धारण करने से शिव की कृपा मिलती है। इसके साथ ही लाभकारी शिव कृपा शक्ति माला को चांदी में पिरोई जाती है, ज्योतिष के अनुसार चांदी चन्द्रमा के संबंध रखता है व चन्द्रमा व्यक्ति के मन का कारक ग्रह माना जाता है। इसके साथ ही चंद्रमा को भगवान शिव ने अपने सिर पर धारण किया है चंद्रमा के स्वामी भगवान शिव माने जाते हैं।

शिव कृपा शक्ति माला को चांदी में पिरोकर बनाइ जाती है, शिव कृपा शक्ति माला में में रूद्राक्ष होते हैं। रूद्राक्ष जिनको भगवान शिव के अंश से उत्पन्न माना जाता है। शिव कृपा शक्ति माला को धारण करने से शिव और चन्द्रमा के साथ मंगल, बुध, बृहस्पती, गणेश, कार्तिकेय,  सप्त ऋषि, अनंग देवता, दुर्गा,  भैरव,  भगवान् विष्णु सहित हनुमान जी का भी आशार्वाद प्राप्त होता है।

Related Articles

Back to top button