मनोरंजन

पुलवामा अटैक के शहीदों के लिए शाहरूख खान ने इसलिए नही की 1 भी रूपए की मदद, सच्चाई जानकर खून खौल जायेगा

हाल ही में हुए पुलवामा आंतकी हमले में देश के 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए हैं। इस हमले के बाद से पूरे देश में बदले और गुस्से की भावना हैं। वहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इसकी कंड़ी निंदा की है साथ ही शहीदों के परिवार के लिए मदद का हाथ बढ़ाया हैं। अक्षय कुमार ने 5 करोड़ की सहायता की हैं वहीं सलमान ने अक्षय कुमार के भारत वीर एप में डोनेशन दिया हैं। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने शहीदों के परिवारों को 5—5 लाख की मदद की तो मुकेश अंबानी ने उनके बच्चों की पढ़ाई से लेकर नौकरी तक की जिम्मेदारी ली हैं।लेकिन इसी बीच अभिनेता शाहरूख खान ने एक भी रूपए की मदद शहीदों के परिवार के लिए नहीं की हैं। हयी कारण है कि लोगों ने शाहरूख खान को गद्दार कहना तक शुरू कर दिया हैं। वहीं वाट्सएप खबरों और ट्वीट की मानें तो शाहरूख ने पाकिस्तान को अलग अलग समय पर करीब 50 करोड़ की सहायता की हैं।

जिसमें पेशावर हमले में मारे गए बच्चों के परिवारों को 5 करोड़ की मदद और पाकिस्तान में हुई एक गैस टैंकर ट्रैजेडी में 45 करोड़ की मदद देना। वहीं लोगों का कहना है कि इस फिल्म के बाद भी उनकी तरफ से कोई सहायता नहीं आई।

वहीं आपको बता दें कि, कई इंटरव्यू में शाहरूख खान कह चुके हैं कि, वो क़ुरान शरीफ पढ़ते हैं और उसमें लिखा है कि दान ऐसे करो कि अगर बाएं हाथ से करो तो दाएं हाथ को भी पता ना लगे और शाहरूख खान कभी भी अपने दान को सार्वजनिक नहीं करते हैं।

उनकी इसी बात का फायदा सोशल मीडिया पर उठाया जा रहा हैं। लोग शाहरूख खान को लेकर कई तरह की बातें करने लगे।
वहीं शाहरूख खान के कुछ फैंस हैं जिन्होंने उनका सपोर्ट किया हैं। उनका कहना है कि कोई शाहरूख की देशभक्ति पर सवाल न उठाए।

Related Articles

Back to top button